"वो फ्यूचर WWE हॉल ऑफ फेमर हैं"- पूर्व WWE Superstar ने की Randy Orton की जमकर तारीफ

रैंडी ने हाल में ही WWE में वापसी की है
रैंडी ऑर्टन ने हाल में ही WWE में वापसी की है

Randy Orton: सर्वाइवर सीरीज: वॉरगेम्स 2023 (Survivor Series: WarGames 2023) के दौरान रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने WWE में वापसी की थी। उनकी वापसी से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी बीच पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने रैंडी ऑर्टन की जमकर तारीफ की है।

Extreme Life of Matt Hardy के लेटेस्ट एपिसोड में मैट हार्डी ने रैंडी ऑर्टन को लेकर बात की। इस दौरान मैट हार्डी ने कहा कि द वाइपर फ्यूचर हॉल ऑफ़ फेमर हैं। उन्होंने कहा,

"मेरा मतलब है कि वो दुनिया के सबसे महान प्रो-रेसलर्स में से एक माने जाएंगे। वो कई बार चैंपियन रह चुके हैं। वो कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। बिना किसी शक के उन्हें हॉल ऑफ़ फेम में जरूर जगह मिलेगी। वो प्रो-रेसलिंग की दुनिया में हॉल ऑफ़ फेम में अपनी जगह बनाएंगे। आप किसी भी समय की बात करें, वो स्पेशल हैं। वो आप के लिए टिकट बेच सकते हैं। लोग उनके बारे में सोचते हैं। वो एक ऐसे स्टार हैं जिसके बारे में लोग आलोचना करते हैं। उन्होंने अपने काम को निरंतर किया है।"

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन को लेकर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,

"भले ही वो फाइव स्टार मैच का हिस्सा न बने हो या उनके नाम कोई बहुत बड़ा मैच ना हो, लेकिन जब वो भी रिंग में गए हैं, उन्होंने खुद को साबित किया है। वो हमेशा ही रिंग में अच्छी तरह से स्टोरी को बताते हैं। आप आखिर में रैंडी के मैच को देखना पसंद करते हैं और आप जानते हैं कि उस दौरान आपको कैसा लग रहा था। आप उस स्टोरी से कनेक्ट कर पाते हैं।

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते Randy Orton ने Nick Aldis को किया था RKO से हिट

SmackDown में पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने ब्लू ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जिसके बाद अब वो ब्लू ब्रांड रोस्टर का हिस्सा बन गए हैं। इस शो के खत्म होने से पहले द वाइपर ने निक एल्डिस को RKO लगाया था। उनके इस एक्शन के बाद निक एल्डिस ने उन्हें चेतावनी भी थी। आपको बता दें कि SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन पर जुर्माना भी लगाया।