WWE से निकालने जाने वाले दिग्गज Superstar के मैच का हुआ ऐलान, बड़े इवेंट में चैंपियनशिप के लिए करेंगे फेमस रेसलर का सामना

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर के बड़े मैच का ऐलान हुआ
पूर्व WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर के बड़े मैच का ऐलान हुआ

Dolph Ziggler aka Nic Nemeth: पूर्व WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) ने थोड़े समय पहले NJPW के बड़े इवेंट में अपनी अपीयरेंस द्वारा चौंका दिया था। बाद में ब्रॉल भी देखने को मिला था। अब ज़िगलर अपने असली नाम निक नेमेथ (Nic Nemeth) के साथ WWE से रिलीज होने के बाद पहला टाइटल मैच लड़ने वाले हैं। इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान देखने को मिल गया है।

NJPW के Wrestle Kingdom शो में निक नेमेथ अपने भाई रायन नेमेथ के साथ रिंगसाइड पर बैठे हुए थे। शो के दौरान डेविड फिनली, जॉन मोक्सली और विल ऑस्प्रे का ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। इस मैच में डेविड ने जीत दर्ज की और जाते समय रिंगसाइड पर उनकी पूर्व WWE स्टार से बहस देखने को मिली। इसके बाद उनके बीच ब्रॉल हुआ।

NJPW ने ऐलान किया कि 23 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाले New Beginning in Sapporo में डेविड फिनली का सामना डॉल्फ ज़िगलर उर्फ निक नेमेथ से देखने को मिलेगा। इस मैच में डेविड की IWGP ग्लोबल हैवीवेट चैंपियनशिप दांव पर रहने वाली है। साफ तौर पर उन्हें WWE से जाने के बाद अब खुद को साबित करने के लिए सबसे बड़ा मौका मिलेगा।

आप नीचे NJPW द्वारा किए गए ऐलान की पोस्ट देख सकते हैं:

डॉल्फ ज़िगलर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। वो टैग टीम चैंपियन भी रहे हैं। निक के पास काफी ज्यादा अनुभव है और ऐसे में संभावित तौर पर वो डेविड फिनली को हरा सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो यह निक की WWE से रिलीज के बाद पहली चैंपियनशिप होगी।

WWE द्वारा Dolph Ziggler को कब रिलीज किया गया और उनका आखिरी मैच किसके खिलाफ आया था?

डॉल्फ ज़िगलर को WWE में रहते हुए लगभग दो दशक हो गए थे और इसी के चलते उनका रिलीज होना सभी के लिए शॉकिंग था। आपको बता दें कि द शो ऑफ का कंपनी में आखिरी मैच जेडी मैकडॉना के खिलाफ Raw में आया था। Draft 2023 के दौरान उन्हें किसी शो में जगह नहीं मिली थी और फिर ज़िगलर को कंपनी द्वारा सितंबर 2023 में निकाला गया था