"मेरा गिमिक चुराकर Seth Rollins को दे दिया गया था" - WWE से निकाले गए Superstar ने कंपनी पर लगाए गंभीर आरोप 

सैथ रॉलिंस ने WWE Raw में मसाया के रोल में प्रभावित किया था
सैथ रॉलिंस ने WWE Raw में मसाया के रोल में प्रभावित किया था

WWE Given Elias Gimmick To Seth Rollins: WWE से निकाले गए एक सुपरस्टार ने हाल ही में कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस सुपरस्टार की माने तो WWE ने उनका गिमिक चुराकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को दे दिया था। यह चौंकाने वाला दावा इलायस (Elias) ने किया है।

सैथ को WrestleMania XL में ड्रू मैकइंटायर के हाथों वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। रॉलिंस इस हार के बाद ब्रेक पर चले गए और उन्होंने टॉर्न मेनिस्कस इंजरी को ठीक कराने के लिए सर्जरी कराई। याद दिला दें, पूर्व शील्ड मेंबर एक वक्त Raw में मसाया नाम के रोल में दिखाई दिया करते थे।

इलायस ने Metro को दिए हालिया इंटरव्यू में दावा किया कि 'द मसाया ऑफ रॉ' उनका आईडिया था। हालांकि, उनके आईडिया को चुराकर सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन को दे दिया गया। उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा,

"मैं इलायस के रूप में खुद को एक नए स्तर तक पहुंचाने के लिए हमेशा नए कैरेक्टर्स लेकर आता रहता था। एक ऐसा ही कैरेक्टर मंडे नाइट मसाया था जो कि मुझे लगता है कि मेरे लिए काफी शानदार साबित हो सकता था। हालांकि, उन्होंने यह गिमिक सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन को दे दिया था।"

इलायस ने आगे कहा,

"मुझे सैथ से कोई परेशानी नहीं है, वो काफी शानदार हैं। हालांकि, इसी तरह सिस्टम काम करता है। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। आप आईडिया देकर क्या रिस्क उठाते हैं।"
youtube-cover

WWE दिग्गज विंस रूसो ने सैथ रॉलिंस के वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल रन को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो का मानना है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मजबूरी में लाई गई थी और इससे सैथ रॉलिंस के टाइटल रन पर असर पड़ा था। बता दें, सैथ Night of Champions 2023 में एजे स्टाइल्स को हराकर पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। विंस ने Sportskeeda Wrestling के Writing with Russo पर रॉलिंस के चैंपियनशिप रन के बारे में बात करते हुए कहा,

"मैं इसलिए सैथ रॉलिंस को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा हूं क्योंकि ऐसा लगा था कि टाइटल को मजबूरी में लाना पड़ा। ऐसा लगा कि नई चैंपियनशिप इसलिए लाई गई क्योंकि कोई रोमन को हरा नहीं सकता है। इससे सैथ के टाइटल रन को नुकसान पहुंचा। इसके बाद आपने रोमन को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की बेइज्जती करने दी और रॉलिंस के पास कमबैक करने के लिए कुछ नहीं था।"
youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now