Create

"Roman Reigns को नजरअंदाज करना मुश्किल है"-पूर्व WWE Superstar ने दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
·
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रोवन (Erick Rowan) उर्फ एरिक रेडबियर्ड (Erick Redbeard) ने रोस्टर में रोमन रेंस (Roman Reigns) के जबरदस्त दबदबे और प्रभाव के बारे में बात की है। रेंस ने लगभग पिछले 2 सालों से WWE में अपनी बादशाहत कायम कर रखी है।

ट्राइबल चीफ ने इस दौरान एक के बाद एक कई धुरंधरों को पराजित किया है। पिछले महीने SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में हेड ऑफ द टेबल ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 700 दिनों के आंकड़े को पार किया था। UnSKripted पोडकास्ट के इस हफ्ते के एपिसोड में बात करते हुए एरिक रोवन ने बताया कि सभी शील्ड मेंबर्स बहुत ही प्रोफेशनल थे और उनके साथ काम करना बहुत आसान था। उन्होंने कहा,

"शील्ड के साथ काम करना शानदार था। वो सभी वर्ल्ड चैंपियन, मेन इवेंटर और जबरदस्त टैलेंट थे। उन सभी के साथ रिंग में काम करना आसान था।"

वायट फैमिली के पूर्व मेंबर ने कहा कि रेंस हमेशा ही आगे रहते थे क्योंकि उनके सभी काम बहुत ही अच्छे तरीके से पूरे होते थे। एरिक ने कहा कि ट्राइबल चीफ का रिंग में बहुत ही उम्दा काम उन्हें रैंडी ऑर्टन की याद दिलाता हैं। उन्होंने कहा,

"आप जानते है कि रोमन रेंस के अंदर काम को लेकर एक बेहतरीन क्वालिटी हमेशा से है और वह अभी तक बरकरार है। रोमन को रिंग में देखकर मुझे रैंडी ऑर्टन की याद आती है। रोमन के पास जबरदस्त लुक है और उन्होंने सब कुछ हासिल भी किया है। उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल है।"
youtube-cover

WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर से भिड़ेंगे रोमन रेंस

SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद ब्लडलाइन के आगे अब ड्रू मैकइंटायर की चुनौती है। बता दें कि हाल ही में हुए SmackDown के एक एपिसोड में स्कॉटिश वॉरियर, शेमस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बने थे।

And here we go…#WWECastle 🏴󠁧󠁢󠁷󠁬󠁳󠁿🇬🇧 https://t.co/vtGHoSNivY

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर यूके में होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle में आमने-सामने होंगे। बता दें कि रोमन रेंस अभी तक ड्रू मैकइंटायर से सिंगल्स मैच में हारे नहीं हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...