"मैं एक बार फिर कहता हूं" - पूर्व WWE Superstar ने Gunther को मैच के लिए ललकारा, 4 साल पहले किया गया था रिलीज

gunther erick rowan challenge
पूर्व WWE सुपरस्टार ने गुंथर को चैलेंज किया

WWE: गुंथर (Gunther) ने साल 2022 में WWE मेन रोस्टर पर कदम रखा था और वो उसके कुछ महीनों बाद ही आईसी चैंपियन बन गए थे। उनका ऐतिहासिक टाइटल रन 600 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है, जिसके दौरान उन्होंने कई बार अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया है। अब एक पूर्व चैंपियन ने द रिंग जनरल से भिड़ने की इच्छा जताई है।

अब WWE में 3 बार टैग टीम चैंपियन रहे एरिक रोवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने गुंथर को चैलेंज करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा:

"मैं एक बार फिर कहता हूं कि मैं गुंथर से मैच लड़ना चाहता हूं।"

आपको याद दिला दें कि एरिक रोवन को साल 2020 में WWE ने रिलीज कर दिया था। वो हालांकि कई अन्य प्रमोशंस में नज़र आ चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी अन्य प्रमोशन के साथ साइन नहीं किया है।

दूसरी ओर गुंथर की बात करें तो उन्हें Raw के हालिया एपिसोड में जे उसो से कड़ी टक्कर मिली और वो हार के बहुत करीब भी आ गए थे। मगर अंत में जिमी उसो के दखल का फायदा उठाकर द रिंग जनरल ने अपने टाइटल को डिफेंड करने में सफलता पाई है

WWE में इतिहास रच चुके हैं Gunther

जैसा कि हमने आपको बताया कि गुंथर ने साल 2022 के जून महीने में हुए एक SmackDown एपिसोड में रिकोशे को हराकर आईसी चैंपियनशिप जीती थी और ये टाइटल अब भी उन्हीं के पास है। केवल 2024 की बात करें तो वो अभी तक कोफी किंग्सटन और जे उसो के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं।

गुंथर सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन बने रहने के मामले में पहले ही द हॉन्की टॉन्क मैन को पहले ही पीछे छोड़ चुके हैं। वहीं पिछले साल हुए WrestleMania 39 की बात करें तो उन्होंने ट्रिपल थ्रेट मैच में शेमस और ड्रू मैकइंटायर को हराकर चैंपियनशिप रिटेन की थी

उनका WrestleMania 40 में ब्रॉक लैसनर के साथ ड्रीम मैच होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन लैसनर किसी कारणवश इस साल मेनिया से बाहर हो गए हैं। ऐसे में फैंस भी जानना चाहते हैं कि आखिर WrestleMania 40 में द रिंग जनरल किससे भिड़ते हुए दिखाई देंगे।