SmackDown में The Bloodline के धमाकेदार सैगमेंट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दिग्गज की गैरमौजूदगी में पूर्व WWE Superstar ने संभाली नई जिम्मेदारी

the bloodline wwe smackdown produce
WWE SmackDown में द ब्लडलाइन के सैगमेंट को लेकर बड़ा खुलासा

WWE: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में एलए नाइट (LA Knight) और जिमी उसो (Jimmy Uso) का सिंगल्स मैच हुआ था, जिसमें नाइट विजयी रहे थे। इस मैच से पूर्व द ब्लडलाइन (The Bloodline) का एक सैगमेंट हुआ, जिसमें पॉल हेमन (Paul Heyman), एलए नाइट, जिमी उसो और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) नज़र आए थे। अब ब्लू ब्रांड में द ब्लडलाइन से जुड़ी चीज़ों को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।

ये वही सैगमेंट था, जिसमें सोलो सिकोआ Crown Jewel 2023 के बाद पहली बार टीवी पर नज़र आ रहे थे। आमतौर पर माइकल हेज द ब्लडलाइन से जुड़े सैगमेंट्स और मैचों को प्रोड्यूस करते हैं, लेकिन Fightful Select की एक रिपोर्ट के अनुसार SmackDown के हालिया एपिसोड में ऐसा नहीं हुआ था।

माइकल हेज की गैरमौजूदगी में नाइट vs उसो मैच और द ब्लडलाइन के सैगमेंट को पूर्व WWE सुपरस्टार जेमी नोबल ने प्रोड्यूस किया था। नोबल इस प्रमोशन में क्रूजरवेट चैंपियन रह चुके हैं और इस रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया कि पोस्ट मैच सैगमेंट को भी उन्होंने प्रोड्यूस किया था, जहां कोडी रोड्स ने एलए नाइट को द ब्लडलाइन के अटैक से बचाने के लिए एंट्री ली थी

youtube-cover

WWE SmackDown में अन्य मैच और सैगमेंट्स के प्रोड्यूसर्स का ऐलान किया गया

SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत द डैमेज कंट्रोल, शॉट्जी, शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर के सैगमेंट से हुई थी, जिसे केन डोएन और मॉली हॉली ने प्रोड्यूस किया था। वहीं शो के मेन इवेंट सैगमेंट में भी इन्हीं विमेंस रेसलर्स का सैगमेंट हुआ था, जिसमें बैकी लिंच ने बेबीफेस टीम को जॉइन कर सबको चौंका दिया था। उस सैगमेंट को भी केन और मॉली ने प्रोड्यूस किया था।

इस बीच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच पाने के लिए 3 टीम आमने-सामने आईं, जिसमें द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जीत हासिल की थी इस मैच को जेसन जॉर्डन ने प्रोड्यूस किया। जॉर्डन ने इसके अलावा LWO के सैगमेंट को बुक किया, जिसमें सैंटोस इस्कोबार, कार्लिटो और अन्य LWO मेंबर्स नज़र आए थे। वहीं ग्रेसन वॉलर vs कैमरन ग्राइम्स मैच पर जॉर्डन ने निक एल्डिस के साथ मिलकर काम किया था।

इसी शो में Axiom ने SmackDown पर अपना डेब्यू किया, जहां उनका सामना ड्रैगन ली से हुआ था। इस मैच की फैंस ने खूब तारीफ की थी और इसे Raw के मौजूदा जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने प्रोड्यूस किया था।

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment