Create
Notifications

WWE में शोक की लहर, वायट फैमिली के पूर्व मेंबर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रिया

पूर्व WWE सुपरस्टार का हुआ निधन
पूर्व WWE सुपरस्टार का हुआ निधन
मयंक मेहता

WWE यूनिवर्स को बहुत बड़ा झटका लगा है और पूर्व आईसी चैंपियन ल्यूक हार्पर का 41 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें फेफड़ों में लंबे वक्त से परेशानी थी जिसका इलाज चल रहा था। हमेशा रिंग में विरोधी को मात देने वाले ल्यूक हार्पर ने जिंदगी की जंग में हार मान ली। ल्यूक हार्पर AEW में ब्रोडी ली के नाम से काम कर रहे थे और उन्होंने ही ट्वीट करके यह दुखद खबर दी।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE, वायट फैमिली के 41 साल के पूर्व मेंबर ने ली आखिरी सांस

आपको बता दें कि WWE में रहते हुए ल्यूक हार्पर वायट फैमिली का हिस्सा रहे थे, जहां वो ब्रे वायट, एरिक रोवन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ नजर आते थे। इसके अलावा वो टैग टीम चैंपियन भी बने हैं और साथ ही में सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर आईसी चैंपियन भी रह चुके हैं।

ल्यूक हार्पर के निधन के बाद WWE सुपरस्टार्स समेत उनके साथ काम कर चुके दूसरे रेसलर्स की भी प्रतिक्रियाएं सामने आई है:

(शानदार टैलेंट, अच्छे इंसान, पिता और पति)

(मेरे पास कहने के लिए शब्द ही नहीं है)

(मेरे पास शब्द ही नहीं है। #RIPBrodieLee, भगवान उनके परिवार को ज्यादा से ज्यादा ताकत दें)

(यह क्या भयंकर दिन है, मैं उनके परिवार के बारे में सोच रहा हूं। जॉन एक अच्छे इंसान थे और उन्हें लॉकर रूम में काफी पसंद किया जाता था)

(यह काफी बुरी खबर है। जॉन बहुत ही ग्रेट, फनी, टैलेंटिड और परिवार वाले इंसान थे। हमारा प्यार और दुआ पूरी तरह से उनके परिवार के साथ है)

(ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान मैं पहली बार जॉन के साथ आया था। हम एक दूसरे को जानते नहीं थे, लेकिन तब भी मैंने उनसे बात करने से खुद को नहीं रोका। उन्हें पता था कि लॉकर रूम को किस तरह हंसाना है। बहुत ही दुख वाला दिन।)

(मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि ब्रोडी ली हमारे बीच में नहीं रहे हैं।

(मैं उम्मीद करता हूं कि यह सारे पोस्ट को एक में कंपाइल किया जाए जिससे उनके बच्चों को याद दिलाया जा सक कि उनके पिता कितने महान थे)

(वो जॉन हूबर से ज्यादा बेहतर इंसान नहीं बनाते। वो एक शानदार इंसान, प्यार करने वाले पति और पिता थे। उनको बैकस्टेज उनके बच्चों के साथ देखते हुए मुझे हमेशा घर जैसा लगता था। )


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...