Create
Notifications

शोक में डूबा WWE, वायट फैमिली के 41 साल के पूर्व मेंबर ने ली आखिरी सांस

WWE
WWE
Ankit

WWE के एक लिए बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि पूर्व रेसलर ने 41 साल की उम्र में 26 दिसंबर 2020 को आखिरी सांस ली है। WWE में वायट फैमिली का हिस्सा रहे ल्यूक हार्पर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उन्होंने 41 की उम्र में अलविदा बोल दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें फेफड़ों में लंबे वक्त से परेशानी थी जिसका इलाज चल रहा था। हमेशा रिंग में विरोधी को मात देने वाले ल्यूक हार्पर ने जिंदगी की जंग में हार मान ली। हार्पर ने WWE को छोड़ा AEW का हाथ थामा था जहां उन्हें ब्रॉडी ली के नाम से जाना जाता था।

ये भी पढ़ें: WWE के बड़े सुपरस्टार की चैंपियन के तौर पर बादशाहत खत्म, हार के बाद दी भावुक प्रतिक्रिया

इस खबर के बाद WWE में भी शोक की लहर है क्योंकि ल्यूक हार्पर ने काफी वक्त तक वायट फैमिली में काम किया उसके बाद जब उन्हें कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने कंपनी को छोड़ा। WWE की COO स्टैफनी मैकमैहन ने ल्यूक हार्पर की इस खबर पर शोक जताया है।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

WWE में कैसा रहा ल्यूक हार्पर का करियर

WWE में ल्यूक हार्पर ने ब्रे वायट के साथ वायट फैमिली के साथ दस्तक दी थी। ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन के काम को पसंद किया गया था बाद में स्ट्रोमैन को जोड़ा गया। हालांकि कुछ वक्त वायट फैमिली को अलग किया गया और ल्यूक हार्प-एरिक रोवन को एक साथ रखा गया। दोनों को ब्लजिन ब्रदर्स के नाम से जाना गया। ल्यूक हार्पर WWE में टैग टीम चैंपियन और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को अपने नाम कर चुके थे। कुछ वक्त पहले हार्पर ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया और वहां ब्रॉडी ली के नाम से काम किया और डार्क ऑर्डर के लीडर बने। खैर, हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि ल्यूक हार्पर (जॉन हूबर) के परिवार को इस दुख की घड़ी में शक्ति दें।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021: संभावित मैच कार्ड और नतीजों की भविष्यवाणी


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...