130 किलो के पूर्व WWE Superstar को मिलने वाला था Brock Lesnar के साथ काम करने का सुनहरा मौका, Vince Mcmahon के कारण पूरी नहीं हो पाई इच्छा

brock lesnar mace plan wwe
पूर्व WWE सुपरस्टार को मिलने वाली थी ब्रॉक लैसनर के साथ स्टोरीलाइन

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को अपने आक्रामक रेसलिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2019 में मेस (Mace) पर हमला कर दिया था, जो उस समय कमेंट्री टेबल पर बैठे दिग्गज रेसलर जैरी लॉलर (Jerry Lawler) को बचाने की कोशिश कर रहे थे। अब मेस ने Brock Lesnar के साथ अपनी फिउड को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रेसलिंग जर्नलिस्ट स्टीव फॉल के साथ चर्चा करते हुए मेस ने बताया कि उनकी लैसनर के साथ स्टोरीलाइन लगभग तय हो गई थी, लेकिन विंस मैकमैहन ने उस प्लान को ड्रॉप कर दिया था। मेस ने कहा:

"मैंने उस सैगमेंट के सोशल मीडिया और यूट्यूब पर व्यूज़ को देखा तो काफी चौंक उठा था। मुझे इतना जबरदस्त रिएक्शन इससे पहले कभी नहीं मिला था। मैंने सोचा कि अगर मुझे ब्रॉक लैसनर के साथ मैच मिल जाए, फिर चाहे वो मुझे 2 मिनट में ही क्यों ना हरा दें, लेकिन इससे मेरा करियर संवर जाएगा। एक कमेंटेटर होने से लेकर ब्रॉक लैसनर को टक्कर देने की कहानी मनोरंजक रह सकती थी। चूंकि फैंस को जानकारी नहीं थी कि मैं एक रेसलर हूं, इसलिए विंस मैकमैहन ने इस डर के कारण प्लान को ड्रॉप कर दिया था कि इससे लोगों के मन में भ्रम पैदा हो सकता था। उसके बाद मुझे दोबारा रेट्रीब्यूशन की राह चुननी पड़ी थी।"

youtube-cover

Brock Lesnar ने WWE SummerSlam 2023 में लड़ा था आखिरी मैच

Brock Lesnar ने WWE में अभी तक आखिरी मैच SummerSlam 2023 में लड़ा था, जिसमें उन्हें कोडी रोड्स के हाथों हार मिली थी और इसी के साथ उनकी कई महीनों तक चली स्टोरीलाइन का अंत हो गया था। उस मैच के बाद उन्होंने द अमेरिकन नाईटमेयर का हाथ ऊपर उठाकर उनके प्रति सम्मान दिखाया और उन्हें मजबूत दिखाने में बड़ा योगदान दिया।

द बीस्ट अब भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं और काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी Royal Rumble 2024 में वापसी हो सकती है। अगर लैसनर की मेंस Royal Rumble मैच में वापसी हुई तो उसके बाद देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें WrestleMania 40 के लिए किस सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन दी जाती है।

youtube-cover