Create
Notifications

वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ने WWE के मौजूदा चैंपियन से लड़ने की इच्छा जताई, ट्रिपल एच से की है खास मांग

WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच
WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच
Deepak M

WWE NXT TakeOver के नाईट वन में वॉल्टर (Walter) ने टॉमैसो सिएम्पा (Tommaso Ciampa) के खिलाफ एक हार्ड-हिटिंग मैच में अपनी NXT यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

WWE यूनिवर्स ने इन दोनों सुपरस्टार्स के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर उन्हें मैच के अंत में एक स्टैंडिंग ओवेशन दिया। आपको बता दें कि वॉल्टर पिछले दो सालों से NXT UK चैंपियन बने हुए uwx?

पूर्व NXT चैंपियन सिएम्पा इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद वॉल्टर के खिलाफ हार गए। इसी बीच पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रोवन, जो अब एरिक रेडबर्ड के नाम से जाते हैं, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से ट्रिपल एच को इस बात की जानकारी दी कि वह वॉल्टर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।

हालांकि एरिक रोवन ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह NXT यूनाइटेड किंगडम चैम्पियनशिप के लिए वॉल्टर का सामना करना चाहते हैं। अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि ट्रिपल एच दो बार के WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन को जवाब देंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे जॉन सीना रिकॉर्ड 17वीं बार WWE चैंपियन बन सकते हैं

WWE में एरिक रोवन का समय

एरिक रोवन ने ब्रे वायट और दिवंगत रेसलर ल्यूक हार्पर के साथ द वायट फैमिली के सदस्य के रूप में WWE में अपने करियर की शुरुआत की थी। ल्यूक हार्पर का निधन साल 2020 में हुई थी।एरिक रोवन WWE में दो बार के टैग टीम चैंपियन हैं।

एरिक रोवन को अप्रैल 2020 में COVID-19 महामारी के दौरान WWE के कुछ अन्य सुपरस्टार्स के साथ कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। वर्तमान में एरिक रोवन की WWE csx वापसी की संभावनाएं कम ही है। हालांकि अगर ट्रिपल एच इस बात पर कोई प्रतिक्रिया देते हैं तो भविष्य में एरिक रोवन बनाम वॉल्टर के मैच देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस का बहुत बड़ा खुलासा, बताया WWE को छोड़ने के बाद क्या करेंगे?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...