WWE से निकाले गए Superstar ने CM Punk समेत कई बड़े स्टार्स के साथ जबरदस्त फोटो की शेयर, तस्वीर को बताया आइकॉनिक 

सीएम पंक WWE Raw में सैथ रॉलिंस के साथ फिउड का हिस्सा हैं
सीएम पंक WWE Raw में सैथ रॉलिंस के साथ फिउड का हिस्सा हैं

CM Punk: एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने हाल ही में सीएम पंक (CM Punk) और दूसरे कई स्टार्स के साथ जबरदस्त फोटो शेयर की। पंक को इस साल सिंतबर के महीने में AEW से रिलीज कर दिया गया था। इससे पहले बेस्ट इन द वर्ल्ड ने साल 2021 में AEW Rampage के एक एपिसोड के जरिए 7 सालों बाद प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अपनी वापसी की थी। इस रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा बनने के बाद दिग्गज कई विवादों में फंस गए थे।

AEW All In में सीएम पंक के बैकस्टेज जैक पेरी के साथ हुए झड़प के बाद इस रेसलिंग कंपनी के मालिक टोनी खान ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर लिया था। साल 2014 में WWE छोड़ने वाले पंक ने इस साल Survivor Series के जरिए एक बार फिर इस रेसलिंग कंपनी में अपनी वापसी कर ली। वो हाल ही में आधिकारिक रूप से Raw का हिस्सा बने और अगले साल मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने का भी ऐलान कर चुके हैं।

मैट कार्डोना को WWE में जैक रायडर के नाम से जाना जाता था और कंपनी ने उन्हें साल 2020 में रिलीज कर दिया था। रिलीज के बाद से ही वो इंडीपेंडेट रेसलिंग सीन में पहले से बड़े रेसलिंग स्टार बन चुके हैं। पूर्व आईसी चैंपियन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर की। इस तस्वीर में उनके अलावा डेनियल ब्रायन, सीएम पंक, बेथ फीनिक्स, ईवान बॉर्न, कोडी रोड्स और कोफी किंग्सटन दिखाई दे रहे हैं। खुद मैट कार्डोना ने भी इस तस्वीर को आइकॉनिक बताया है।

Shawn Michaels ने WWE में CM Punk की वापसी को लेकर की चर्चा

दिग्गज शॉन माइकल्स ने हाल ही में सीएम पंक की WWE में वापसी को लेकर बात की। NXT Deadline से ठीक पहले मीडिया कॉल के दौरान माइकल्स से पंक के WWE रिटर्न के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा-

"बिजनेस सबसे पहले हैं। मेरे लिए यह कठिन नहीं था। मुझे खुशी है कि यह संभव हो पाया। हमने हमेशा यह पाया है कि जब आप अपनी शर्तों पर काम करते हैं तो चीज़ें आसान हो जाती है। मैं इस चीज़ को लेकर काफी उत्साहित हूं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now