WWE की WrestleMania XL में एक गलती से पूर्व चैंपियन का करियर हो सकता है खत्म, दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

cody rhodes career over loss wwe wrestlemania 40
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स के करियर को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) 2024 मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में विजेता बने थे और हाल ही में उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करने का फैसला लिया है। उनके पास अपनी स्टोरी को फिनिश करने का मौका होगा, लेकिन अब कंपनी में काम कर चुके मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने रोड्स के करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन ने कहा कि अगर कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ हार मिली तो उनका करियर खत्म हो सकता है। उन्होंने कहा:

"मैं इस बात पर बहस कर सकता हूं कि कोडी रोड्स WrestleMania 40 की हार से उबर नहीं पाएंगे। रोड्स अगर नहीं जीत पाए तो उनका करियर अधर में लटक सकता है।"

youtube-cover

आपको बता दें कि 2023 Royal Rumble विनर बनने के बाद कोडी रोड्स ने WrestleMania 39 में रोमन रेंस को चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज नहीं कर पाए थे। अब उनके पास ना केवल अपना बदला पूरा करने बल्कि अपनी स्टोरी को भी फिनिश करने का सुनहरा अवसर होगा।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने WrestleMania 40 Kickoff इवेंट में हुई बड़ी गलती का जिक्र किया

कोडी रोड्स ने पहले कहा था कि वो WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज नहीं करेंगे, लेकिन WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपनी बात से पलटते हुए ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर दिया था।

इसी इवेंट में कोडी रोड्स का रॉक के साथ फेसऑफ भी हुआ। वहीं जब द रॉक ने द अमेरिकन नाईटमेयर को थप्पड़ लगाया तो सब चौंक उठे थे। इससे पहले उनका ब्रॉल हो पाता तभी ट्रिपल एच, निक एल्डिस और एडम पीयर्स बीच-बचाव करने आगे आए।

Gigantic Pop पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर मैट मॉर्गन ने कहा कि कोडी रोड्स के साथ क्रिएटिव तौर पर देखा जाए तो कंपनी ने बड़ी गलती कर दी। मॉर्गन के अनुसार कोडी रोड्स को जवाबी हमला करने का मौका ना मिलने से उनका किरदार कमजोर पड़ा है। खैर SmackDown के अगले एपिसोड में रोमन रेंस और द रॉक आने वाले हैं और देखना दिलचस्प होगा कि इस स्टोरीलाइन को कैसे आगे बढ़ाया जाता है