पूर्व WWE Superstar का Roman Reigns vs The Rock मैच को लेकर चौंकाने वाला बयान, बताया किस इवेंट में होना चाहिए ऐतिहासिक मुकाबला

matt morgan roman reigns the rock wrestlemania 40
पूर्व WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस vs द रॉक मैच को लेकर बड़ा बयान दिया

Roman Reigns: WWE यूनिवर्स बहुत लंबे समय से रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के ड्रीम मैच की मांग करता आ रहा है। Raw Day 1 में द पीपल्स चैंपियन की वापसी ने उनके रोमन रेंस के खिलाफ मैच की संभावनाओं को तूल दे दिया है। अब पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने उनके मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई सरकार द रॉक को Elimination Chamber 2024 में परफॉर्म करते देखना चाहती है, इसलिए Roman Reigns vs द रॉक मैच को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन और राज गिरी ने WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच पर चर्चा की। राज गिरी ने कहा:

"ये मैच अवश्य ही होने वाला है, लेकिन हम भी देखना चाहेंगे कि इसे WrestleMania 40 के लिए बुक किया जाता है या Elimination Chamber में बुक किया जाएगा। मेरे हिसाब से WrestleMania इसके लिए सबसे सही इवेंट रहेगा।"

वहीं मैट मॉर्गन ने राज गिरी के प्रति सहमति जताते हुए कहा:

"WrestleMania ही इस मैच के लिए एक आदर्श इवेंट रहेगा।"

youtube-cover

Matt Morgan चाहते हैं कि टॉप WWE सुपरस्टार को Roman Reigns के खिलाफ जीत के बाद चैंपियन बनना चाहिए

एक तरफ पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन ने Roman Reigns vs द रॉक ड्रीम मैच देखने की इच्छा जताई है, इसके बावजूद वो कोडी रोड्स को अपनी स्टोरी को फिनिश करते देखना चाहते हैं। उनके अनुसार चाहे WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ का सामना रॉक से हो, फिर भी मॉर्गन चाहते हैं कि रेंस को द अमेरिकन नाईटमेयर के खिलाफ अपने टाइटल को ड्रॉप करना चाहिए।

उन्होंने कहा:

"WrestleMania 40 में रोमन रेंस का सामना द रॉक से होना चाहिए। मैं इतना जानता हूं कि उसके बाद कोडी रोड्स को भी अपनी कहानी का अंत करना होगा, इसलिए बेहतर होगा कि मेनिया से अगले या किसी अन्य प्रीमियम लाइव इवेंट में रोड्स चैंपियन बनें।"

कोडी रोड्स 2023 में Royal Rumble विजेता बने, WrestleMania 39 में रोमन रेंस को चुनौती दी और उसके बाद उनकी ब्रॉक लैसनर के साथ फिउड बहुत यादगार रही थी। वहीं फिलहाल उनकी स्टोरीलाइन शिंस्के नाकामुरा से चल रही है।