"मैं उनकी प्रतिक्रिया देखना चाहता हूं" - पूर्व WWE Superstar ने Brock Lesnar का मौजूदा चैंपियन के साथ खतरनाक मैच देखने की जताई इच्छा

brock lesnar gunther possible match
पूर्व WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने WWE में अपना आखिरी मैच समरस्लैम (SummerSlam 2023) में लड़ा जहां उन्हें कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के हाथों हार मिली थी। इस बीच उनका मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) से मैच करवाने की मांग तेज होती जा रही है। अब पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने इस संबंध में चौंकाने वाली प्रतिक्रिया सामने रखी है।

द रिंग जनरल 2022 में मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से ही कंपनी के सबसे डॉमिनेंट हील रेसलर्स में से एक बने हुए हैं और उनका टाइटल रन 570 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है। Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन ने WrestleMania 40 में गुंथर vs Brock Lesnar मैच देखने की इच्छा जताते हुए कहा:

"ब्रॉक लैसनर, गुंथर के लिए एक आदर्श प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं और गुंथर को उन्हें हराना होगा। मैं उनके चोप्स के खिलाफ लैसनर की प्रतिक्रिया देखना चाहता हूं। लैसनर को पहले से अंदाजा होगा कि उन्हें खतरनाक मूव्स का प्रभाव झेलना पड़ेगा, इसके बावजूद मैं उनकी प्रतिक्रिया देखने को उत्सुक हूं। वो गुंथर से ऐसा नहीं कह पाएंगे कि, 'ये सब मेरे सामने काम नहीं करेगा।' खैर उनके मैच में कुछ भी हो, लेकिन मैं भविष्य में उनकी भिड़ंत को लेकर बहुत उत्साहित हूं।"

youtube-cover

गुंथर 18 दिसंबर के Raw एपिसोड के बाद टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं, जिसमें उन्होंने द मिज़ को हराकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था। उन्हें भी एक नए चैलेंजर की तलाश है और WrestleMania 40 के लिए उनकी ब्रॉक लैसनर के साथ फिउड शुरू होना फैंस के लिए एक यादगार मोमेंट बन सकता है।

WWE हॉल ऑफ फेमर Teddy Long ने Gunther की जमकर तारीफ की

गुंथर के लिए साल 2023 बहुत शानदार रहा, जिसमें उन्होंने द मिज़ के अलावा चैड गेबल और ड्रू मैकइंटायर समेत कई कठिन चैलेंजर्स को मात दी थी। The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने द रिंग जनरल की खूब तारीफ की और उन्हें WrestleMania 40 में कोडी रोड्स का संभावित प्रतिद्वंदी बताते हुए कहा:

"मैं गुंथर के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हुआ हूं। वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और मैं उन्हें WrestleMania 40 में कोडी रोड्स के संभावित प्रतिद्वंदी के रूप में भी देख पा रहा हूं।"

youtube-cover