WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने दूसरी कंपनी में किया डेब्यू, 47 साल के Superstar को किया चैलेंज 

WWE
पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया NJPW में डेब्यू

Matt Riddle: पूर्व WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) का नॉन कंपीट क्लॉज अब खत्म हो गया है। उन्हें सितंबर 2023 में कंपनी ने निकाल दिया था। इसके बाद ऐसी उम्मीद थी कि वह जल्द ही किसी अन्य अमेरिकन कंपनी का हिस्सा बनेंगे। फैंस ने कई बार यह कहा था कि उनका स्टाइल न्यू जापान प्रो रेसलिंग (New Japan Pro Wrestling) के अनुरुप है। मैट रिडल ने हाल ही में NJPW में अपना डेब्यू किया।

NJPW ने हाल में Wrestle Kingdom 18 शो का आयोजन किया, जहां हिरोशी तनाहाशी नए वर्ल्ड टेलीविजन चैंपियन बने। इसके अगले दिन उन्होंने इस टाइटल को New Year Dash में रायसुके तगुची के खिलाफ डिफेंड किया। वह इसमें सफल रहे लेकिन इसके बाद बड़े स्क्रीन पर एक वीडियो चलने लगा।

इसकी शुरुआत रिडल की ट्रेनिंग से जुड़े हुए पलों से हुई और फिर उनके ट्रेडिशनल फ्लिप फ्लॉप्स को स्क्रीन पर दिखाया गया, जिसे पहनकर वह एक कार से बाहर आए। इसके बाद उन्होंने 47 साल के दिग्गज को चैलेंज करते हुए कहा,

"Konnichiwa न्यू जापान। आइए पहले मैं अपने बारे में बताता हूं। मेरा नाम मैथ्यू रिडल है, द किंग ऑफ ब्रोसन और मेरा ध्यान तनाहाशी-सन, न्यू जापान के नए तुरुप पर है। मैं आपसे जल्द मिलूंगा।"

पूर्व यूएस चैंपियन मैट रिडल ने हाल ही में सीएम पंक के WWE में वापस आने पर उन्हें बधाई दी थी। इसके साथ-साथ उन्होंने कई अन्य बातें भी कही थी। मैट रिडल के पास अब कहीं भी रेसलिंग करने का मौका है और वह उसका फायदा उठाना चाहते हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार Matt Riddle का Roman Reigns के कजिन से होगा मुकाबला

मैट रिडल का मुकाबला जल्द ही जैकब फाटू से होने वाला है। यह मैच 6 जनवरी को होगा। इस मैच से पहले जैकब के अंकल और ट्रेनर रहे रिकिशी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। रिकिशी ने जैकब को शानदार रेसलर में से एक बताया था।

आपको बता दें कि मैट रिडल और रोमन रेंस WWE में एक दूसरे से लड़ चुके हैं। इस मैच में रिडल को हार का सामना करना पड़ा था। यह देखना होगा कि क्या यही नतीजा जैकब फाटू वाले मैच में भी देखने को मिलेगा या नहीं।