WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन के मैच का हुआ ऐलान, The Bloodline के रियल लाइफ मेंबर से होगा बड़ा मुकाबला

matt riddle jacob fatu
WWE के पूर्व चैंपियन का होने वाला है जबरदस्त मैच

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) बहुत लंबे समय से WWE के मेंस रोस्टर को डॉमिनेट करते आए हैं और इस दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को मात दी है। दुर्भाग्यवश उनके कुछ प्रतिद्वंदी अब कंपनी के साथ नहीं हैं, जिनमें से एक नाम मैट रिडल (Matt Riddle) का भी है। पूर्व यूएस चैंपियन रिडल असल में रिलीज होने के बाद भी द ब्लडलाइन (The Bloodline) से अपनी दुश्मनी को जारी रखने वाले हैं।

आपको बता दें कि मैट रिडल का WWE के साथ नॉन-कम्पीट क्लॉज़ खत्म हो गया है और अगले महीने उनका अनोआ'ई फैमिली के मेंबर जैकब फाटू से मैच होने वाला है। अब जैकब के अंकल और ट्रेनर रहे रिकिशी ने इस मुकाबले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा:

"इंडिपेंडेंट सर्किट में जैकब सबसे प्रतिभाशाली रेसलर्स में से एक हैं। अब देखते हैं कि मैट रिडल हमारे परिवार के मेंबर के सामने कितनी मुश्किलें खड़ी कर पाते हैं।"

रिडल ने दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में करीब 5 सालों तक काम किया, लेकिन 2023 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था। हाल ही में ऐलान किया गया था कि रिडल भविष्य में Major League Wrestling को जॉइन करने वाले हैं और जल्द ही मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

WWE में Matt Riddle और Roman Reigns की फिउड धमाकेदार रही थी

साल 2022 में रोमन रेंस और मैट रिडल की फिउड धमाकेदार रही थी और उस दौरान उनका सिंगल्स मैच भी हुआ था। पिछले साल जून में हुए चैंपियनशिप मैच में ट्राइबल चीफ ने रिडल को हराकर सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड किया था

इस बीच मैट रिडल और रैंडी ऑर्टन की टीम द ब्लडलाइन के लिए बड़े खतरे के रूप में उभर कर सामने आई। 2022 के मई महीने में द उसोज़ और RK-Bro का टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच हुआ था, जिसमें जीत दर्ज कर द उसोज़ नए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन बने थे।

youtube-cover

उसी मैच में ऑर्टन को चोट आ गई थी, जिसके कारण उन्हें 18 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा। खैर वो अब वापस आ गए हैं और द ब्लडलाइन से बदला लेने के मिशन पर निकले हैं। वहीं रोमन रेंस के सामने केवल रैंडी ऑर्टन ही नहीं बल्कि एजे स्टाइल्स और एलए नाइट से भी निपटने की चुनौती होगी।