"मैं Money in the Bank जीतने वाला था"- WWE द्वारा कुछ महीने पहले निकाले गए फेमस Superstar ने दिया हैरान करने वाला बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा
पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा

Matt Riddle: पूर्व WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) अब एक दूसरी रेसलिंग कंपनी के लिए काम करते हैं। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ काम करते हुए उन्हें काफी अच्छा लगा था। अगर उनकी बातों को मानें, तो वह 2022 में हुए मनी इन द बैंक (Money in the Bank) को जीतने वाले थे। यह विंस के क्रिएटिव नेतृत्व में होने वाला आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट था। मैट ने हाल में इसके बारे में बात की और पूरी स्थिति के बारे में जानकारी दी।

मैट रिडल उस समय Money in the Bank को जीतने के दावेदार थे। उनका कहना था कि ऑस्टिन थ्योरी तो मैच का हिस्सा भी नहीं थे। उन्हें अंतिम पलों में इसका हिस्सा बनाया गया था। ऐसा इसलिए हुआ था, क्योंकि विंस उन्हें बेहद पसंद करते थे। Signed by Superstars नाम के वर्चुअल साइनिंग के दौरान रिडल ने Money in the Bank वाले पल के बारे में बात की। मैट ने ऑस्टिन थ्योरी के लिए अच्छे शब्द कहे और उनकी कामयाबी पर खुशी जताई। उन्होंने कहा,

"आप कुछ और धमाकेदार सुनना चाहेंगे? मैं Money in the Bank ब्रीफकेस जीतने वाला था लेकिन विंस को ऑस्टिन थ्योरी पसंद थे। इसलिए मैच से कुछ समय पहले उन्हें इसका हिस्सा बनाया गया। उन्होंने मुझे सीढ़ी से नीचे गिरा दिया। मैं आरकेओ के कारण सीढ़ियों पर दो बार गिरा और बाकी चीजों में मैंने जोखिम उठाया। मुझे ऑस्टिन थ्योरी पसंद हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। आप ऐसे ही धमाल करते रहें।"

पूर्व WWE सुपरस्टार Matt Riddle ने NJPW में डेब्यू करके दी चुनौती

मैट रिडल का नो कंपीट क्लॉज थोड़े समय पहले खत्म हो गया था। उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट पर कुछ मैच लड़े। वह NJPW के हालिया Wrestle Kingdom 18 शो का हिस्सा बने। उन्होंने नए वर्ल्ड टेलीविजन चैंपियन हिरोशी तनाहाशी को चैलेंज किया

यह मैच New Beginning in Sapporo इवेंट में देखने को मिलेगा। यह तय है कि मैट रिडल को NJPW में अपनी पहचान बनानी पड़ेगी। इसी शो के लिए पूर्व WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर उर्फ निक नेमेथ का मैच भी तय हो गया है। वो डेविड फिनली के खिलाफ इन-रिंग एक्शन में नज़र आएंगे।