"ये बिलियन डॉलर आइडिया होता" - WWE दिग्गज का Roman Reigns को लेकर बड़ा दावा, स्वर्गीय रेसलर के साथ आइकॉनिक होता मुकाबला

roman reigns umaga
दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर बड़ा दावा किया

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) आज केवल WWE ही नहीं बल्कि प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। अब कंपनी के पूर्व सुपरस्टार मेवन (Maven) ने बयान दिया है कि Roman Reigns का एक स्वर्गीय रेसलर के साथ मैच बहुत आइकॉनिक रह सकता था।

मेवन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर Q&A सेशन किया। इस बीच एक फैन ने पूछा कि ऐसे कौन से नाम होंगे, जिन्हें वो अपने फैक्शन में शामिल करना चाहेंगे। दिग्गज रेसलर ने रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस, मार्क जिंद्राक और उमागा समेत कई नाम लिए। वहीं उन्होंने रोमन रेंस vs उमागा मैच के आइडिया पर कहा:

"मैं किसी का भी चयन कर सकता हूं। मैं अपने फैक्शन में खुद के अलावा रैंडी ऑर्टन, मार्क जिंद्राक को शामिल करना चाहूंगा। मौजूदा रोस्टर की बात करूं तो मैं सैथ रॉलिंस को अपने साथ जोड़ना चाहूंगा। मुझे सैथ का काम पसंद है। मेरी टीम शायद एक समोअन रेसलर के बिना पूरी नहीं होती। मेरे सामने विकल्प होता तो मैं उमागा को अपने साथ जोड़ना चाहता। मैं जरूर देखना चाहता कि उमागा का रोमन रेंस के साथ मैच कैसा होता। मेरी नज़र में ये मिलियन नहीं बल्कि बिलियन डॉलर आइडिया होता।"

आपको याद दिला दें कि उमागा साल 2009 के दिसंबर महीने में केवल 36 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चले थे। कुछ समय बाद बताया गया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई थी।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Roman Reigns और Umaga के बीच क्या है संबंध?

काफी लोग शायद इस बात से अनजान होंगे कि उमागा, Roman Reigns के कज़िन ब्रदर थे। उमागा के पिता एलेवेरा अनोआ'ई और रेंस के पिता सिका अनोआ'ई रियल लाइफ ब्रदर्स थे। आपको बता दें कि उमागा के बेटे, जिला फाटू भी प्रो रेसलिंग में एंट्री ले चुके हैं। वहीं 2009 में उमागा के निधन के कुछ ही समय बाद रेंस ने WWE में एंट्री ली थी।

उन्होंने कुछ समय FCW और NXT में काम करने के बाद 2012 Survivor Series में द शील्ड के मेंबर के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया। आज रोमन का करियर बहुत ऊंचे मुकाम पर पहुंच चुका है और पिछले 3 सालों से भी ज्यादा समय से कंपनी के मेंस रोस्टर को डॉमिनेट करते आए हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now