'Brock Lesnar ने मुझे F-5 लगाया और इसके लिए मैं सम्मानित महसूस करता हूं'- पूर्व WWE Superstar ने द बीस्ट के डेब्यू पर खोला बड़ा राज

WWE
WWE सुपरस्टार को लेकर आई खास प्रतिक्रिया (Photo: WWE.com)

Maven On Brock Lesnar WWE Debut: WWE में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम है। उनका डेब्यू भी बहुत ही जबरदस्त अंदाज में हुआ था। 18 मार्च, 2002 को रॉ (Raw) में लैसनर ने बहुत ही खतरनाक अंदाज में डेब्यू करते हुए कई लोगों का बुरा हाल किया था। पूर्व WWE सुपरस्टार मेवन (Maven) उनमें से एक थे। इस बार मेवन ने उस यादगार पल के बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।

WrestleMania 18 के बाद मेवन ने अल स्नो के खिलाफ अपनी हार्डकोर चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मैच में स्पाइक डैडले और ब्रॉक लैसनर ने दखलअंदाजी की थी। लैसनर ने स्नो को कूड़ेदान में पटक कर मेवन को जबरदस्त F-5 दिया था। इसके बाद उन्होंने डैडले को लगातार तीन पावरबॉम्ब मारकर धराशाई कर दिया था।

Rewind Recap Relive को दिए गए इंटरव्यू में मेवन ने कहा कि उन्होंने इस पल का हिस्सा बनकर बहुत आनंद लिया। उन्होंने कहा,

ब्रॉक लैसनर को हर किसी की हालत खराब करनी थी। उन्हें अपना इम्पैक्ट छोड़ना था। अपने आपको किस्मत वाला मानता हूं कि मैं उस पल का हिस्सा था। लैसनर भी मेरे साथ काम करने में सहज महसूस करते हैं। क्योंकि आपको उनके साथ काम करने का मौका बहुत कम बार मिलता है। वो मेरे मैच के दौरान ही डेब्यू करने वाले थे। इससे पता चलता है कि वो जानते थे कि मैं एफ-5 को अच्छे झेल सकता हूं। इसके लिए मैं अपने आपको सम्मानित महसूस करता हूं।

youtube-cover

मेवन ने ये भी कहा कि डैडले को और भी पावरबॉम्ब मारने का प्लान था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि प्लान तब बदल गया जब ऑफिशियल्स ने कहा कि ब्रॉक लैसनर को इम्पैक्ट छोड़ने के लिए तीन से अधिक पावरबॉम्ब मारने की जरूरत नहीं है। मेवन ने कहा,

जैसा की मैंने कहा मेरे लिए ये आसाना था लेकिन बेचारा स्पाइक। मुझे अभी भी ये देखना पसंद है। पहले प्लान के अनुसार उन्हें ज्यादा पावरबॉम्ब पड़ने वाले थे। लैसनर का बस चलता तो वो और पावरबॉम्ब उन्हें मारते। WWE ऑफिशियल्स ने अंतिम समय में प्लान बदल दिया था।

youtube-cover

WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर की कब होगी वापसी?

ब्रॉक लैसनर का WWE रिंग में अंतिम मैच पिछले साल SummerSlam में कोडी रोड्स के खिलाफ हुआ था। ब्रॉक को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से अभी तक वो WWE रिंग में नज़र नहीं आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वो बहुत जल्द वापसी कर लेंगे। देखना होगा कि वो कब वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now