Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी डीन एम्ब्रोज को चेतावनी 

E
Aryan Tiwari
ANALYST
Modified 05 Jul 2019
न्यूज़

पूर्व WWE सुपरस्टार केंटा, जिन्हें हीडियो इटामी के नाम से भी जाना जाता है, हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा थे। NJPW द्वारा आयोजित एक इंटरव्यू में केंटा से जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज) से भिड़ने की संभावना के विषय में पूछा गया था। मोक्सली और केंटा दोनों ही NJPW के G1 क्लाइमैक्स टूर्नामेंट का हिस्सा हैं। केंटा ग्रुप A में हैं जबकि मोक्सली ग्रुप B में है।

ये भी पढ़ें: AEW न्यूज़: AEW के साथ जॉन मोक्सली के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बेहद दिलचस्प जानकारी सामने आई

केंटा ने इस साल WWE से निकालने का निवेदन किया था, जिसको WWE ने मान लिया। WWE छोड़ने के बाद केंटा ने न्यू जापान प्रो रैसलिंग (NJPW) के साथ काम करना शुरू कर दिया। केंटा से जॉन मोक्सली के साथ G1 क्लासिक में भिड़ने की संभावना पर पूछे जाने पर उनका यह कहा की।

"मुझे उनके साथ उस रिंग में भिड़ना है। मेरे कहने का मतलब है कि WWE में वह सफलता के शिखर पर थे, जबकि मैं असफल था। वहाँ डीन एम्ब्रोज vs हीडियो इटामी ऐसा मैच नहीं होता जिसे लोग लंबे समय तक याद रखते। मैं निश्चित ही केंटा के किरदार में उनसे भिड़ना चाहूँगा।"
"यहाँ आने के लिए मुझे बहुत सोच विचार करना पड़ा। सच कहूँ तो, अगर इस बार मैं सफल नहीं हुआ, तो मेरे रैसलिंग जीवन का अंत हो जाएगा। मैं यह सोचकर इस कंपनी में आ रहा हूँ। मैंने सच में अपने लिए एक ऐसी स्थिति सोची है जहाँ मैं कोई बहाने न मार सकूँ। यह मेरे सोचने का तरीका है। लेकिन, यह सब इस बात को नहीं बदलता है कि मैं रैसलिंग का आनंद उठाता हूँ।"

केंटा G1 क्लाइमैक्स के ग्रुप A में हैं, जबकि मोक्सली ग्रुप B में हैं। G1 क्लाइमैक्स 6 जुलाई को आरंभ होगा और 12 अगस्त को इसका समापन होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 05 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now