WWE में 8 साल बाद दिग्गज की होगी वापसी और AEW में Hall of Famer करेगा डेब्यू, पूर्व चैंपियन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Ujjaval
WWE और AEW में बड़ी चीज़ें हो सकती हैं
WWE और AEW में बड़ी चीज़ें हो सकती हैं

AJ Lee & Beth Phoenix: WWE में सीएम पंक (CM Punk) की वापसी के बाद कई सारी चीज़ें बदली हैं। इसी बीच रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की भी धमाकेदार वापसी देखने को मिली। पूर्व WWE सुपरस्टार रैने डुप्री (Rene Dupree) ने कुछ चीज़ों को लेकर बयान दिया। उनके अनुसार AEW और WWE दोनों में जल्द ही दिग्गज सुपरस्टार्स की एंट्री हो सकती है।

Cafe de Rene पॉडकास्ट पर रैने डुप्री ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की। उन्होंने बताया कि Hall of Famer बेथ फीनिक्स जल्द ही AEW में डेब्यू कर सकती हैं। आपको बता दें कि उनके पति एडम कोपलैंड (ऐज) ने थोड़े समय पहले ही AEW में कदम रखा था। डुप्री ने दावा किया कि Hall of Famer बेथ अपने पति की राह पर चल सकती हैं।

इसी बीच पूर्व टैग टीम चैंपियन ने एक और बड़ा प्रेडिक्शन किया। सीएम पंक ने Survivor Series 2023 में वापसी की थी। उनका सालों बाद रिटर्न देखने को मिला है। रैने के अनुसार एजे ली भी अपने पति सीएम पंक की तरह 8 साल बाद दोबारा कंपनी का हिस्सा बन सकती हैं। उन्होंने कहा,

"यह सिर्फ समय की बात है। दो चीज़ें होने वाली हैं। बेथ फीनिक्स का AEW में डेब्यू होगा और एजे ली WWE में वापसी करेंगी।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw में CM Punk ने AJ Lee को लेकर बात की

Survivor Series 2023 में वापसी के बाद सीएम पंक को लेकर काफी हाइप थी। इसके बाद फैंस एजे ली के रिटर्न का भी कयास लगा रहे थे। इसी बीच Raw के एपिसोड में सीएम पंक नज़र आए। उन्होंने प्रोमो कट करते हुए बताया कि वो फैंस के लिए आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि WWE उनका घर है।

सीएम पंक ने एजे ली का नाम भी लिया। काफी समय बाद टीवी पर एजे ली का नाम मेंशन हुआ। अमूमन कंपनी सीएम पंक और एजे ली दोनों के नाम किसी भी तरह से टीवी पर लेना पसंद नहीं करता था। सीएम पंक ने प्रोमो के दौरान फैंस को बताया कि एजे ली ने उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा है। पंक के इस प्रोमो सैगमेंट के बाद एजे ली के रिटर्न के चांस और बढ़ गए हैं।