CM Punk ने WWE में वापसी के बाद Raw में पहली बार तोड़ी चुप्पी, मेन इवेंट में जबरदस्त प्रोमो देते हुए की दिल की बात

WWE Raw में सीएम पंक का जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला
WWE Raw में सीएम पंक का जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला

CM Punk: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड का अंत सीएम पंक (CM Punk) के धमाकेदार प्रोमो के जरिए हुआ। पंक के रॉ (Raw) के मेन इवेंट में एरीना में एंट्री के बाद दर्शकों ने उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर किया। दिग्गज अपने सैगमेंट के दौरान WWE में वापसी के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए अपने दिल की बात कहते हुए दिखाई दिए।

सीएम पंक ने प्रोमो की शुरुआत करते हुए कहा कि उन्हें WWE रिंग में खड़े होने का विश्वास नहीं हो रहा है। पंक ने यह भी कहा कि वो बदल चुके हैं और उन्हें अमेरिकन ड्रीम (डस्टी रोड्स) ने बताया था कि दिल से बात कहने पर कुछ भी गलत नहीं हो सकता है। उन्होंने दावा किया कि वो दिल से बात कर रहे हैं और उनकी अपने घर में वापसी हो चुकी है।

बेस्ट इन द वर्ल्ड ने इस चीज़ का भी जिक्र किया कि 10 साल बीतने के बाद भी WWE फैंस उन्हें भूले नहीं हैं। उन्होंने यह खुलासा किया कि बैकस्टेज मौजूद लोगों ने उनका खुले दिल से स्वागत किया है। सीएम पंक ने दावा किया कि कई लोग सबसे विवादित और खतरनाक सुपरस्टार की WWE में वापसी से डरे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि बेस्ट इन द वर्ल्ड का आगमन हो चुका है जिसका नाम सीएम पंक है। वहीं, शो खत्म होने से पहले पंक ने कैमरा में देखते हुए कहा कि वो दोस्त बनाने नहीं बल्कि पैसे कमाने आए हैं।

WWE Raw में Seth Rollins ने CM Punk के बारे में बात करने से मना कर दिया

सैथ रॉलिंस WWE Survivor Series 2023 में सीएम पंक की वापसी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। ऐसा लगा था कि Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हो सकता है लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। यही नहीं, रॉलिंस ने अपने सैगमेंट के दौरान पंक के बारे में बात करने से इंकार कर दिया। बता दें, सैथ के रिंग में आने के बाद फैंस ने सीएम पंक के चैंट्स लगाने शुरू कर दिए थे। रॉलिंस ने इसके जवाब में कहा कि पंक उनके लिए मायने नहीं रखते हैं और वो उनके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।