"मुझे नहीं लगता कोई धमाल होगा"- पूर्व WWE Superstar ने Roman Reigns और दिग्गज के SmackDown में होने वाले सैगमेंट पर दिया बयान

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स और रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में आमने सामने आएंगे
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स और रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में आमने सामने आएंगे

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा होंगे। वह इस शो में अकेले ही जाएंगे। इस सैगमेंट को लेकर पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपने विचार रखे हैं।

मैथ्यू रेहवॉल्ड (जिन्हें सभी एडन इंग्लिश के नाम से जानते हैं) ने हाल में पॉडकास्ट के दौरान सैगमेंट को लेकर बात की। कोडी रोड्स WrestleMania XL में काफी व्यस्त रहने वाले हैं लेकिन उससे पहले उन्हें SmackDown के आने वाले एपिसोड का हिस्सा बनना है।

रोड्स अपने टैग टीम पार्टनर सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania में लड़ रहे होंगे। यह टैग टीम मैच नाईट 1 में होगा। उससे पहले रोड्स को ब्लडलाइन लीडर से मुलाकात करनी है। Rebooked पॉडकास्ट में मैथ्यू ने इन दोनों के आमने-सामने आने पर विचार रखे हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं लगता है कि कोई धमाल होगा। वह धमाल को WrestleMania से पहले वाले शो या एक हफ्ते पहले के लिए बचाकर रखेंगे। उस समय सारा बवाल होगा, ताकि फैंस स्टोरी से जुड़े रहें। वह माहौल को टेंस रखेंगे और नो कॉन्टैक्ट वाली स्थिति रखेंगे ताकि थप्पड़ जैसी स्थिति दोबारा ना बने। इसे हटा दें, तब भी टेंशन का माहौल बना रहेगा। इसके बाद WrestleMania से पहले वाले Raw या SmackDown में हमें वह एक्शन मिलेगा, जिसकी सभी को उम्मीद है। मुझे लगता है कि कंपनी अभी सबकुछ रोक कर रखेगी।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स और रोमन रेंस के पिछली बार रिंग साझा करने पर धमाल हुआ था

कोडी रोड्स और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस कुछ एपिसोड पहले SmackDown का हिस्सा बने थे। इस दौरान रॉलिंस ने द रॉक के चैलेंज को स्वीकार कर लिया था। इस चैलेंज के मुताबिक रॉक और रोमन रेंस, नाईट 1 में टैग टीम मैच में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के साथ मुकाबला करेंगे।

इस मैच में यह शर्त जोड़ी गई थी कि अगर रोड्स और रॉलिंस अपना मैच हार जाते हैं, तो नाईट 2 में रोड्स का रेंस के साथ होने वाला चैंपियनशिप मैच "ब्लडलाइन रूल्स" के अंतर्गत लड़ा जाएगा। इसके साथ ही यह शर्त भी जोड़ी गई थी कि अगर रोड्स इस बार जीत नहीं दर्ज कर पाए तो उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलेगा।

इस शर्त के बाद रॉक ने रोड्स को गलत बातें कहीं, जिसके कारण कोडी ने पीपल्स चैंपियन पर थप्पड़ जड़ दिया था। रोड्स ने बाद में Raw के दौरान यह बताया कि उन्होंने WrestleMania XL किकऑफ प्रेस इवेंट में मिले तमाचे के जवाब में थप्पड़ जड़ा था।