"मेरा अब रेसलिंग करने का कोई इरादा नहीं है" - WWE द्वारा रिलीज किए गए 36 साल के Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

रिक बूग्स अब WWE का हिस्सा नहीं हैं
रिक बूग्स अब WWE का हिस्सा नहीं हैं

WWE: WWE ने सितंबर 2023 में अपने कई सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया था। इन सुपरस्टार्स का नो कम्पीट क्लॉज अब समाप्त हो चुका है और वो फ्री एजेंट बन चुके हैं। इनमें से कई सुपरस्टार्स रेसलिंग में अपनी वापसी का ऐलान कर चुके हैं। बता दें, रिक बूग्स (Rick Boogs) को भी सितंबर के महीने में WWE द्वारा रिलीज किया गया था और उन्होंने रिंग में अपनी वापसी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

रिक बूग्स ने हाल ही में क्रिस वैन विलीट को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान उनसे साल 2024 में रेसलिंग की दुनिया में वापसी करने के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

"मेरा अभी रेसलिंग की दुनिया में वापसी करने का कोई इरादा नहीं है। देखते हैं कि क्या होता है? मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरी कभी रेसलिंग में वापसी नहीं होगी लेकिन मैं WWE में बिताए दिनों की तुलना में अभी ज्यादा व्यस्त हो चुका हूं।"

Rick Boogs ने WWE में अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

रिक बूग्स ने WWE में अपना आखिरी मैच SummerSlam 2023 में लड़ा था। वो इस प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए बैटल रॉयल मैच का हिस्सा थे। रिक इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे और वो काफी जल्दी एलिमिनेट हो गए थे। बूग्स मेन रोस्टर डेब्यू के बाद दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने लगे थे और शिंस्के नाकामुरा के साथ उनकी टीम दर्शकों को काफी पसंद आ रही थी।

हालांकि, रिक बूग्स को WrestleMania 38 में द उसोज़ के खिलाफ हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में गंभीर चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें कई महीनों के लिए एक्शन से दूर होना पड़ा था और उनकी जनवरी 2023 में वापसी देखने को मिली थी। हालांकि, वापसी के बाद वो दर्शकों के मन में पहले जैसी छाप नहीं छोड़ पाए।

यह चीज़ उनके WWE से रिलीज होने के पीछे की बड़ी वजह रही। बता दें, रिक अपने WWE करियर के दौरान कोई बड़ा टाइटल नहीं जीत पाए और वो केवल 2 मौकों पर 24/7 चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। कंपनी ने काफी समय पहले इस टाइटल को रिटायर कर दिया था।