"कुछ पल को नकारा नहीं जा सकता है"- पूर्व WWE Superstar ने Brock Lesnar के खिलाफ हुए मैच को याद करते हुए दिया बयान

..
क्या ब्रॉक फिर कभी बन पाएंगे वर्ल्ड चैंपियन
क्या ब्रॉक फिर कभी बन पाएंगे वर्ल्ड चैंपियन

Brock Lesnar: पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो (Samoa Joe) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ 2017 में WWE के ग्रेट बॉल ऑफ फायर (Great Ball of Fire) प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए मैच के बारे में बात की है। इस शो में 6.25 मिनट तक चले इस हाई-प्रोफ़ाइल मैच में लैसनर ने समोआ जो के खिलाफ सफलतापूर्वक यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

Sports Illustrated के साथ हुए इंटरव्यू में समोआ जो ने Great Ball of Fire में लैसनर के खिलाफ और उसी साल SummerSlam में हुए फैटल फोर वे मैच के बारे में बात की जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस भी शामिल थे।

समोआ जो ने कहा

"कभी-कभी आप उस वाइब को महसूस कर पाते हैं। आपका क्राउड के साथ भी जबरदस्त ताल-मेल बन जाता है और वो भी आपका साथ देते हैं। आप यह सब रिंग में महसूस कर रहे होते हो। दुश्मनी अपने चरम पर होती है। कभी-कभी अप जब तक वापस आकर दोबारा नहीं सोचते तब तक आपको कुछ पता ही नहीं होता, फिर वो पल आते हैं जिन्हें नकारा नहीं जा सकता, बाद में जो होता है आप वही बताते हैं। "

WWE SummerSlam 2022 में होगा दो मेगास्टार्स के बीच महामुकाबला

SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में बीस्ट इनकॉर्नेट अपने सबसे बड़े दुश्मन रोमन रेंस को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। दोनों मेगास्टार इससे पहले WrestleMania 38 में एक दूसरे से चैंपियन Vs चैंपियन मैच में टकराए थे जहां रोमन रेंस ब्रॉक को हराकर डबल वर्ल्ड चैंपियन बने थे।

पिछले हफ्ते हुए Smackdown में SummerSlam 2022 का मेन इवेंट मैच खतरे में आ गया था। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन के कंपनी से रिटायरमेंट का पता चलने के बाद ब्रॉक लैसनर WWE प्रोग्रामिंग को छोड़ कर चले गए थे। हालांकि, कंपनी उन्हें मनाने में कामयाब रही और शो के मेन इवेंट के बाद उन्होंने रिंग में आकर थ्योरी को उनके MITB ब्रीफकेस पर F5 मूव लगाया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या SummerSlam में ब्रॉक लैसनर फिर से वर्ल्ड चैंपियन बन पाएंगे ?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।