19 महीनों पहले WWE छोड़ चुके Superstar ने एक बार फिर दिए कंपनी में वापसी के संकेत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर से हुआ बड़ा खुलासा

sasha banks wwe return update
WWE में दिग्गज की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट

WWE: साल 2022 के मई महीने में साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) WWE छोड़ने के कारण सुर्खियों में बनी रही थीं। साशा को कंपनी छोड़े अब करीब 19 महीने बीत चुके हैं, लेकिन इन दिनों उनकी वापसी की खबरें तूल पकड़ रही हैं। अब एक तस्वीर सामने आई है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि साशा ने एक बार फिर WWE में वापसी के संकेत दिए हैं।

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपडेट की। इस स्टोरी में डाली गई तस्वीर में वो बॉस्टन में स्थित TD Garden के बाहर मौजूद हैं। ये वही एरीना है जहां WWE ने अपना हालिया लाइव इवेंट आयोजित किया है। इससे संभावनाएं बढ़ने लगी हैं कि वो एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में वापस आ सकती हैं।

पिछले साल कंपनी छोड़ने के बाद उन्होंने WWRS और NJPW में भी काम किया था। वो इस बीच कायरी को हराकर IWGP विमेंस चैंपियन भी बनीं, लेकिन कुछ समय बाद टाइटल हार गई थीं। उसके बाद उनका फोकस NJPW स्ट्रॉन्ग विमेंस चैंपियनशिप पर गया, लेकिन विलो नाइटिंगेल के खिलाफ मैच में उन्हें टखने में चोट आ गई थी जिसके कारण वो अब भी ब्रेक पर चल रही हैं।

WWE दिग्गज के अनुसार Sasha Banks को कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर सकता है AEW

WWE में पूर्व हेड राइटर रह चुके विंस रूसो ने हाल ही में शार्लेट फ्लेयर के नए कॉन्ट्रैक्ट पर चर्चा की थी, जिसे काउंटर करने के लिए AEW साशा बैंक्स का रुख कर सकता है। The Wrestling Outlaws पॉडकास्ट पर विंस ने एक तरफ शार्लेट को नए कॉन्ट्रैक्ट पर बधाई दी, लेकिन साथ ही ये भी कहा कि साशा को AEW द्वारा इससे भी अच्छा कॉन्ट्रैक्ट दिया जा सकता है।

उन्होंने कहा:

"मैं सबसे पहले शार्लेट फ्लेयर को कॉन्ट्रैक्ट मिलने पर खुशी जताना चाहता हूं। वो अगर यहां खुश हैं तो उन्हें यहीं पर रहना चाहिए जिसके लिए उन्हें अच्छा पैसा मिल रहा है। वो एक बेहतरीन परफॉर्मर हैं और मैं उनका बहुत बड़ा फैन भी रहा हूं। मैं कहना चाहूंगा कि उनके इस बड़े कॉन्ट्रैक्ट के कारण साशा बैंक्स को AEW से बहुत बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है।"