"वो डिजर्विंग हैं"- पूर्व चैंपियन द्वारा WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद दिग्गज की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर को मिला नया कॉन्ट्रैक्ट
WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने एक बार फिर किया कॉन्ट्रैक्ट साइन

Charlotte Flair: WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) इस समय रिंग से दूर हैं। उन्होंने अपने करियर में जो काम किए हैं इसी वजह से उनकी गिनती टॉप रेसलर्स में की जाती है। हाल ही में द क्वीन ने कंंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और इसे लेकर रेसलिंग पत्रकार बिल एप्टर ने शार्लेट की तारीफ की है।

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन ने अपने करियर में लगभग हर बड़े रेसलर से मैच लड़ा हुआ है। उनके काम से रेसलर, कंपनी और इवेंट को काफी फायदा हुआ है। अब उन्हें एक बहुत बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला है जो उनके अच्छे प्रदर्शन के बारे में बताता है। इस कॉन्ट्रैक्ट के कारण अब उन्हें एक नई ट्रेवल बस भी मिली है। बिल एप्टर से जब The Wrestling Time Machine में इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने भी शार्लेट फ्लेयर की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा

"वह (शार्लेट फ्लेयर) इसकी हकदार हैं। जब लोग मुझसे पूछते हैं कि WWE में सबसे अच्छी महिला रेसलर कौन है तो मैं उनका ही नाम लेता हूं। बात खत्म।"
youtube-cover

शार्लेट फ्लेयर ने आखिरी बार 8 दिसंबर को हुए SmackDown के एपिसोड में ओस्का के साथ मैच लड़ा था जिसमें उन्हें चोट लग गई थी। यह चोट इतनी घातक है कि इसकी वजह से पूर्व विमेंस चैंपियन को अगले कई महीनों तक रिंग से दूर रहना होगा।

WWE सुपरस्टार Jade Cargill अब Charlotte Flair की जगह ले सकती हैं

शार्लेट फ्लेयर इस समय रिंग से दूर हैं। जेड कार्गिल और शार्लेट फ्लेयर SmackDown के सीजन प्रीमियर एपिसोड में बैकस्टेज एक दूसरे से मिल चुकी हैं। पूर्व AEW सुपरस्टार ने NXT में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। जेड इस समय तक WWE रिंग में नहीं नजर आई हैं। यह एक ऐसा समय है जहां उन्हें रिंग में मौका दिया जा सकता है। Smack Talk के हालिया एपिसोड में बिल एप्टर ने इस संभावना पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा

"जेड कार्गिल को अब SmackDown की विमेंस डिविजन का हिस्सा बनाया जा सकता है। शार्लेट भी इस समय नहीं हैं तो ऐसे में उन्हें नए प्लान के साथ आगे आना पड़ेगा। इसलिए नए लोगों को आगे लाया जा सकता है। ऐसे में जेड को Royal Rumble के बाद या फिर उस प्रीमियम लाइव इवेंट के परिणाम के आधार पर बाद में लाया जा सकता है।"
youtube-cover