Create
Notifications

Survivor Series में अंडरटेकर के फेयरवेल में दिग्गज होगा शामिल, WWE में 21 साल बाद करेगा वापसी

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर
Neeraj sharma
visit

साल 2020 का नवंबर का महीना अंडरटेकर के नाम रहने वाला है, क्योंकि WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में द डेड मैन को ऑफिशियल तौर पर WWE से विदाई मिलने वाली है। अंडरटेकर के सफर का अंत भी वहीं से हो रहा है जहां से उन्होंने शुरुआत की थी।

WWE ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर नजर आने वाले हैं। SuperLuchas की रिपोर्ट में कहा गया कि दिग्गज रेसलर सैवियो वेगा भी सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर के फेयरवेल में आने वाले हैं। वेगा ने साल 1994 से लेकर 1999 तक WWE में काम किया था।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे WWE सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर के फाइनल फेयरवेल को बुक कर सकती है

सैवियो वेगा 'Bone Street Krew' का हिस्सा हुआ करते थे। एक ऐसी टीम जिसमें अंडरटेकर, द गॉडफादर, योकोजूना, ब्रायन एडम्स, मिस्टर फूजी, पॉल बियरर, रिकिशी और द गॉडविंस शामिल थे।

लेकिन इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या 56 वर्षीय वेगा अंडरटेकर के साथ या किसी अन्य रोल में ऑन-स्क्रीन नजर आएंगे या नहीं।

WWE सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर के फेयरवेल से क्या उम्मीद रखनी चाहिए?

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सर्वाइवर सीरीज में 'Bone Street Krew' का रीयूनियन देखने को मिल सकता है। लेकिन वो लाइव टीवी पर नजर आएंगे या नहीं, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। उनके अलावा भी पीपीवी में कई गेस्ट्स नजर आ सकते हैं।

सबसे खास बात ये है कि सर्वाइवर सीरीज का बिल्ड-अप अंडरटेकर की फेयरवेल को ध्यान में रखकर किया जा रहा है।

द डेड मैन ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा, जो एक बोनयार्ड मैच रहा था। लेकिन सर्वाइवर सीरीज में उनके एक बार फिर रिंग में उतरने या किसी झड़प के सैगमेंट में शामिल होने की संभावनाएं ना बराबर हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर के 5 बड़े रिकॉर्ड जो शायद कभी नहीं टूट पाएंगे

शो में एक बड़ा सैगमेंट जरूर देखने को मिल सकता है जहां अंडरटेकर ऑफिशियल तौर पर अपने इन रिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे।

इसके अलावा शो में कई धमाकेदार चैंपियन vs चैंपियन मैच होने हैं, जिनमें रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और केविन ओवेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स भाग ले रहे हैं। इस बीच अंडरटेकर का सैगमेंट भी अगले पीपीवी को दिलचस्प बना रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में अंडरटेकर को कभी नहीं हरा पाए


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now