पूर्व WWE Superstar ने Roman Reigns और The Rock के फेस-ऑफ पर निकाली भड़ास, सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की नाराजगी

summer rae reacts roman reigns the rock
पूर्व WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस और द रॉक के फेस-ऑफ पर निकाली भड़ास

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते संकेत मिले हैं कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना द रॉक (The Rock) से हो सकता है और इन संभावनाओं को लेकर काफी फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। अब कंपनी में काम कर चुकीं समर रे (Summer Rae) ने इस मैच की संभावनाओं पर गुस्सा जताया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार समर रे ने सोशल मीडिया पर कहा है कि वो WrestleMania में कोडी रोड्स vs Roman Reigns मैच देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा:

"मैं झूठ नहीं कहूंगी, लेकिन मुझे मौजूदा परिस्थितियां अच्छी नहीं लग रहीं। मैं WrestleMania में रोमन रेंस vs द रॉक मैच देखना चाहती हूं, लेकिन ऐसे नहीं। मैं शायद इसका मतलब नहीं समझ पा रही हूं। मैं केवल इतना कहना चाहती हूं मुझे मेनिया में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच देखना है। अगर ये प्लान बहुत बढ़िया साबित हुआ तो मैं अपना ट्वीट डिलीट कर दूंगी।"

इस हफ्ते SmackDown में 2024 में मेंस Royal Rumble विजेता ने कहा था कि वो रोमन रेंस के वर्चस्व का अंत करना चाहते हैं, लेकिन WrestleMania में नहीं। दूसरी ओर द रॉक ने एंट्री लेने के बाद रोमन रेंस को कन्फ्रंट किया था। कुल मिलाकर देखा जाए तो केवल समर रे ही नहीं बल्कि अधिकांश फैंस रॉक और रेंस के फेस-ऑफ के प्रति नाराजगी जता रहे हैं।

WWE में पहले भी Roman Reigns के खिलाफ मैच के संकेत दे चुके हैं The Rock

आपको बता दें कि SmackDown में इस हफ्ते ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब द रॉक ने Roman Reigns के खिलाफ मैच के संकेत दिए हैं। इससे पूर्व द पीपल्स चैंपियन ने Raw Day 1 में वापसी की थी। उस सैगमेंट में उन्होंने जिंदर महल को पीपल्स एल्बो लगाकर फैंस का दिल जीता था

उस शो में द रॉक ने 'द हेड ऑफ द टेबल' बनने की इच्छा जताते हुए रोमन रेंस पर तंज कसा था। रोमन रेंस vs द रॉक मुकाबला आइकॉनिक रहेगा, लेकिन फैंस के नाखुश होने का कारण ये है कि वो कोडी रोड्स को अपनी स्टोरी को फिनिश करते देखना चाहते थे। खैर देखना दिलचस्प होगा कि इस कहानी को आगे क्या मोड़ दिया जाता है।