The Rock और CM Punk के बाद WWE के एक और पूर्व चैंपियन ने 1357 दिनों बाद वापसी के दिए संकेत, सोशल मीडिया पर किया जबरदस्त पोस्ट

zack ryder hints wwe return
WWE के पूर्व चैंपियन ने वापसी के संकेत दिए

WWE: WWE में सीएम पंक (CM Punk) और द रॉक (The Rock) वापसी के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और जैसे-जैसे रॉयल रंबल (Royal Rumble) पास आ रहा है वैसे-वैसे कई अन्य रेसलर्स के रिटर्न की उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ सकता है क्योंकि मैट कार्डोना (Matt Cardona) ने कंपनी में वापसी के संकेत दिए हैं।

WWE में मैट कार्डोना को जैक रायडर के नाम से जाना जाता था और इस प्रमोशन में वो यूएस और आईसी चैंपियन भी रह चुके हैं। उन्होंने पिछले करीब 3 सालों में इंडिपेंडेंट सर्किट पर काफी नाम कमाया है और उनकी स्टार वैल्यू में भी इजाफा हुआ है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर 1357 दिनों के बाद वापसी के संकेत देते हुए लिखा:

"द रॉक, सीएम पंक, द मिज़ और आर ट्रुथ की टीम का भी रीयूनियन हो गया है। मुझे लगता है कि 2011 के रीयूनियन के लिए मुझे आया मेल कहीं खो गया है। इसके लिए आप चेल्सी ग्रीन को ई-मेल भेज सकते हैं।"

आपको बता दें कि जैक रायडर पहले भी कई बार WWE में वापसी के विषय पर चर्चा कर चुके हैं। उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि उनका जैक रायडर किरदार पुराना हो चुका है और अगर उनकी वापसी हुई तो मैट कार्डोना नाम के साथ होगी।

WWE दिग्गज ने CM Punk vs Stone Cold Steve Austin मैच पर चर्चा की

सीएम पंक ने जबसे Survivor Series WarGames 2023 में वापसी की है, तभी से लोग उनका स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ ड्रीम मैच देखने की मांग कर रहे हैं। अब विंस रूसो ने इस मुकाबले पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मौजूदा समय में इस मैच को बुक करना शायद एक अच्छा फैसला नहीं रहेगा।

उन्होंने कहा:

"मैं नहीं चाहता कि अब उनका मैच हो और मैं उन्हें उसी रूप में याद रखना चाहता हूं जिसके लिए उन्हें पहचाना जाता है। कोई एथलीट रिटायरमेंट इसलिए लेता है क्योंकि उनके करियर का चरम समय खत्म हो चुका होता है। मैं पंक और ऑस्टिन को उसी रूप में देखना चाहता हूं जैसे वो अपने करियर मे चरम पर हुआ करते थे।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now