Create

"मैं WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को सिर्फ एक पंच मारना चाहता था"

ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान
ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान

रेसलिंग की दुनिया में ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) का बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन हीथ स्लेटर(Heath Slater) ने साल 2016 में हुए सैगमेंट को लेकर बात की। इस सैगमेंट में वो ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन(Paul Heyman) के साथ थे। इससे पहले भी ब्रॉक लैसनर को लेकर हीथ स्लेटर ने अपना बयान दिया था। ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रंबल(Royal Rumble) में उन्हें 15 सेकंड के अंदर एलिमिनेट कर दिया था।

ये भी पढ़ें: COVID 19 पॉजिटिव हुए WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का फ्यूचर प्लान सामने आया

ब्रॉक लैसनर को लेकर हीथ स्लेटर ने दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर की WWE में कई यादगार फाइट्स हुई है। हर कोई उनके साथ मुकाबला करना चाहता है। Table Talk को हाल ही में हीथ स्लेटर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने साल 2016 में ब्रॉक लैसनर के साथ हुए सैगमेंट में उन्हें एक पंच मारने का आइडिया दिया था। हालांकि ये चीज बाद में नहीं हो पाई थी। उन्होंने कहा,

मैं ब्रॉक लैसनर को सिर्फ एक पंच मारना चाहता था। पॉल हेमन ने कहा कि अगर तुम ब्रॉक को पंच मारना चाहते हो तो तुम्हें ये सच में करना पड़ेगा। मुझे पता था कि ये काम कैसे करना है। मैं इसे शानदार बनाना चाहता था। मैं तैयार भी था। फैंस को भी ये पसंद आता। लेकिन इससे पहले मैंं कुछ कर पाता उन्होंने मुझे बुरी तरह पीट दिया।

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर के साथ हुए इस सैगमेंट के बाद हीथ स्लेटर को काफी फायदा पहुंचा था। ब्रॉक लैसनर और हीथ स्लेटर के बीच काफी लंबा सैगमेंट हुआ था। पॉल हेमन के बाद ब्रॉक लैसनर ने भी माइक पर हीथ स्लेटर को काफी कुछ कहा। ब्रॉक लैसनर ने हीथ स्लेटर के ऊपर शर्त रखी थी। हीथ जैसे ही ब्रॉक लैसनर को मारने गए उन्होंने हीथ का बुरा हाल कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली वापसी की

हीथ स्लेटर को इस बात का काफी मलाल है कि वो ब्रॉक लैसनर को पंच नहीं मार पाए। ये आइडिया उन्होंने रखा था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया था। सभी को पता है कि ब्रॉक लैसनर से पार पाना हर किसी सुपरस्टार के बस की बात नहीं है। खैर इस इंटरव्यू में उन्होंने इस पूरे सैगमेंट की बात बताई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment