Create

रोमन रेंस को 6 फुट के WWE दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए ललकारा, कहा-टाइटल लेकर रहूंगा

पॉल हेमन(Paul Heyman) और रोमन रेंस(Roman Reigns)
पॉल हेमन(Paul Heyman) और रोमन रेंस(Roman Reigns)

केविन ओवेंस(Kevin Owens) ने एक बार फिर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दे दी है। पॉल हेमन(Paul Heyman) और रोमन रेंस(Roman Reigns) को धमकी देते हुए इस WWE सुपरस्टार ने बड़ी बात कही है। आपको बता दें 188 दिन केविन ओवेंस यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। पिछले छह महीने में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच तीन मैच हो चुके हैं लेकिन ओवेंस जीतने में कामयाब नहीं रहे।

यह भी पढ़ें: WWE ने रोमन रेंस के मैच का किया ऐलान, भारतीय मूल के सुपरस्टार की करारी हार, ब्रॉक लैसनर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने एक बार फिर रोमन रेंस को दी चुनौती

इस हफ्ते टॉकिंग स्मैक में गेस्ट बनकर WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस आए। केविन ओवेंस ने कहा कि उन्होंने पिछले यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन में मजा नहीं लिया और अब वो फिर दूसरे टाइटल रन में जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए इस साल मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें मौका मिलना मुश्किल है

मैं दोबारा यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहता हूं और हमेशा दूसरा रन पसंद करता हूं। यहां एक बात मैं साफ कर देता हूं कि अगर सिजेरो या किसी अन्य के खिलाफ रोमन रेंस चैंपियनशिप नहीं हारे तो फिर मैं इस टाइटल के लिए जाऊंगा। रोमन रेंस से इस टाइटल को मैं लेकर रहूंगा। मुझे भुलने की बिल्कुल भी जरूरत मत करना। ये मत सोचना मैं कहीं चला गया हूं क्योंकि मैं अभी यहीं हूं।

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस का मुकाबला सिजेरो के साथ होने वाला है और ये मैच काफी शानदार होगा। रोमन रेंस और केविन ओवेंस का मुकाबला कई बार हो चुका है। WWE TLC 2020 में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। Royal Rumble 2021 में भी इन दोनों के बीच शानदार मुकाबला हुआ था और ओवेंस की हार हुई थी। क्रिसमस के दिन भी इन दोनों के बीच स्टील केज मैच हुआ था और यहां भी रोमन रेंस की जीत हुई थी।

यह भी पढ़ें:ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वालेे संभावित यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment