Create

जॉन सीना ने WWE में अपनी सफलता का श्रेय इस दिग्गज को दिया, कहा- मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा

जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान
जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में कई रेसलर्स ने अपनी सफलता का श्रेय विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को दिया। इन सभी रेसलर्स ने कहा कि उन्होंने विंस मैकमैहन से बहुत कुछ सीखा। इस लिस्ट में WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) भी शामिल है। जॉन सीना का कहना है कि उन्होंने विंस मैकमैहन से बहुत कुछ सीखा। Chris Van Vliet को दिए गए इंटरव्यू में सीना से विंस मैकमैहन को लेकर सवाल पूछा गया था। सीना ने साफ-साफ कहा कि वो अपनी सफलता का श्रेय विंस को देते हैं। सीना ने ये भी कहा कि वो अभी भी विंस से बहुत कुछ सीखते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE पर लगाए गए गंभीर आरोप, शील्ड का पूर्व सदस्य बना पिता, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

जॉन सीना WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। कई सालों तक वो कंपनी के फेस रहे और विंस मैकमैहन ने भी हमेशा उनके ऊपर भरोसा जताया। इस इंटरव्यू में सीना ने कहा,

यह भी पढ़ें:WWE में पहली बार जॉन सीना ने अपनी तुलना रोमन रेंस के साथ की, SummerSlam से पहले किया किया बड़ा खुलासा

मैं हर दिन अभी भी विंस मैकमैहन से कुछ ना कुछ सीखता रहता हूं। विंस ने मुझे क्या सिखाया इसकी बहुत लंबी लिस्ट है। विंस मैकमैहन से आप निर्णय लेना सीख सकते हैं। विंस हमेशा कुछ ना कुछ सीख देते रहते हैं। मेरा आज भी विंस से कुछ ना कुछ सीखना जारी है। विंस हमेशा आपके साथ रहते हैं और आपके ऊपर खर्च करते हैं। लोग विंस के ऊपर कई तरह के आरोप बुकिंग को लेकर लगाते हैं। विंस हमेशा अपने प्रोडक्ट के ऊपर भरोसा जताते हैं। लोग सिर्फ अपना ओपिनियन देते हैं। विंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं मानता हूं कि दिखाई देना और काम पूरा करना एक बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें:2 WWE सुपरस्टार्स जिनकी Hell in a Cell पीपीवी में वापसी होनी चाहिए और 2 जिनकी नहीं होनी चाहिए

youtube-cover

SummerSlam में जॉन सीना की इस बार वापसी हो सकती है। पिछले एक साल से WWE टीवी पर सीना नजर नहीं आए। द फीन्ड के खिलाफ उन्हें हार मिली थी। अब कुछ ही दिनों में WWE टीवी पर सीना नजर आ सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...