Create

WWE पर लगाए गए गंभीर आरोप, शील्ड का पूर्व सदस्य बना पिता, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें जिसे आपको जरूर जानना चाहिए
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें जिसे आपको जरूर जानना चाहिए

ट्रिपल एच की मांग पर WWE से निकाले गए दिग्गज की 62 दिन बाद दोबारा हुई जबरदस्त वापसी, रिंग में मचाया बवाल

इस हफ्ते हुए WWE NXT के एपिसोड में फैंस की इच्छा आखिरकार पूरी हो गई और समोआ जो की एक बार फिर WWE में वापसी हो गई। समोआ जो NXT के एपिसोड में नजर आए और अब इसी ब्रांड में नजर आएंगे। आपको बता दें कि अप्रैल में WWE ने कई सुपरस्टार्स को निकाला था, जिसमें समोआ जो का नाम भी शामिल था।

रोमन रेंस के 'शील्ड' भाई और पूर्व WWE चैंपियन बने पिता, पत्नी ने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

AEW सुपरस्टार और शील्ड के पूर्व सदस्य डीन एंब्रोज एका जॉन मोक्सली और रैने पैक्वेट दोनों पेरंट्स बन गए हैं। रैने पैक्वेट ने एक बेटी को जन्म दिया और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। आपको बता दें कि जॉन मोक्सली ने रेसलिंग से ब्रेक लिया हुआ है और वो अपनी पत्नी के साथ हैं।

रोमन रेंस की बुकिंग से नाराज जॉन सीना के पिता ने WWE के ऊपर लगाए आरोप, कहा- सही प्रतिद्वंदी नहीं मिला

भले ही इस समय रोमन रेंस अपने करियर का सबसे शानदार काम कर रहे हैं और साथ ही में WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। हालांकि जॉन सीना सीनियर मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन की बुकिंग से खुश नहीं हैं और उन्होंने इसको लेकर WWE पर भी आरोप लगाए हैं।

WWE में पहली बार जॉन सीना ने अपनी तुलना रोमन रेंस के साथ की, SummerSlam से पहले किया किया बड़ा खुलासा

WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स की बात करें तो इसमें निश्चित ही जॉन सीना और रोमन रेंस का नाम जरूर ही आएगा। दोनों ने ही WWE के लिए काफी कुछ किया है। अब जॉन सीना ने भी रोमन रेंस को लेकर अहम बयान दिया और उनकी जमकर तारीफ की है। बिना फैंस के रोमन रेंस ने जो काम किया है उससे जॉन सीना काफी खुश नजर आए।

WWE सुपरस्टार गोल्डबर्ग की रिटायरमेंट को लेकर जॉन सीना सीनियर ने दिया चौंकाने वाला बयान

गोल्डबर्ग रेसलिंग में एक बहुत बड़ा नाम है और उन्होंने अपने करियर में काफी कुछ हासिल भी किया है। अब जॉन सीना सीनियर ने गोल्डबर्ग की रिटायरमेंट को लेकर अहम बयान दिया और कहा कि वो WWE हॉल ऑफ फेमर बेहतर रिटायरमेंट डिजर्व करते हैं।

WWE Hell in a Cell 2021: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE Hell in a Cell 2021 के लिए अभी तक सिर्फ 5 मैचों का ही ऐलान हुआ है और फैंस को यह जानने में काफी उत्सुकता है कि आखिर इस पीपीवी में किस सुपरस्टार की जीत होगी और किसकी हार। सबसे ज्यादा फैंस यह जानना चाहते हैं कि रोमन रेंस के मैच का नतीजा क्या होगा और कयास लगाए जा रहे हैं कि रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment