रोमन रेंस के 'शील्ड' भाई और पूर्व WWE चैंपियन बने पिता, पत्नी ने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

पूर्व WWE चैंपियन को लेकर बड़ी खबर
पूर्व WWE चैंपियन को लेकर बड़ी खबर

वो दिन आ गया जिसका पूरा WWE यूनिवर्स इंतजार कर रहा था। पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और रैने यंग के घर नन्हा मेहमान आ गया। रैने यंग ने बेटी को जन्म दिया और ट्विटर पर सबसे पहले उन्होंने इस बात की जानकारी दी। इसके अलावा रैने यंग ने अपने पॉडकास्ट में भी इस बात की जानकारी फैंस को दी।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला बयान, फेमस सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली बने पिता, रैने यंग ने बेटी को जन्म दिया

ट्विटर पर जब रैने यंग ने ये खबर डाली तो फैंस ने अनोखे अंदाज में उन्हें बधाई दी। कुछ दिन पहले पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली छुट्टी पर चले गए थे। रैने यंग की प्रेग्नेंसी की वजह से मोक्सली ने ये फैसला लिया था। AEW Double or Nothing 2021 में अंतिम बार जॉन मोक्सली नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:WWE SummerSlam 2021 में संभावित जॉन सीना vs रोमन रेंस मैच को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

पिछले साल AEW Dynamite के वीकली एपिसोड में जॉन मोक्सली ने रैने यंग की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। इस खबर को सुनने के बाद फैंस चौंक जरूर गए थे। इसके बाद से जॉन मोक्सली और रैने यंग की स्थिति की बारे में सभी को पता था।

यह भी पढ़ें:WWE Hell in a Cell के लिए द फीन्ड के पूर्व साथी के मैच का हुआ ऐलान, 40 साल के फेमस सुपरस्टार से होगा बड़ा मुकाबला

मई में इस साल दोनों सुपरस्टार्स ने अपने बच्चे के नाम के बारे में बताया था। दोनों ने नोरा नाम अपनी बेटी का रखा। अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर रैने यंग काफी सतर्क नजर आईँ। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने फैंस को हर तरह का अपडेट दिया था। जॉन मोक्सली भी अब जल्द ही AEW रिंग में नजर आएंगे और अपनी नई फ्यूड की शुरूआत करेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!