Create

WWE सुपरस्टार गोल्डबर्ग की रिटायरमेंट को लेकर जॉन सीना सीनियर ने दिया चौंकाने वाला बयान

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग
Deepak M

जॉन सीना सीनियर (John Cena Sr.) का मानना है कि WWE सुपरस्टार बिल गोल्डबर्ग (Bill Goldberg) हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) से बेहतर WWE रिटायरमेंट मैच पाने के हकदार हैं।

2019 में एंगल अपने शानदार करियर के फाइनल मैच में WrestleMania 35 में बैरन कॉर्बिन से हार गए। वह मूल रूप से जॉन सीना के खिलाफ WrestleMania 36 में रिटायर होने वाले थे, लेकिन उन्होंने 1 साल पहले ही रिटायरमेंट लेने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाला गया सुपरस्टार 3 फेमस रेसलर्स के साथ ट्रेनिंग करते हुए आया नजर, जल्द होगी दोबारा वापसी?

जॉन सीना के पिता ने हाल ही में Boston Wrestling MWF के डैन मिराडे के साथ गोल्डबर्ग के WWE भविष्य पर चर्चा की। वह मिराडे के साथ सहमत थे कि गोल्डबर्ग को 2021 के अंत और 2022 की शुरुआत में एक फाइनल रन मिलना चाहिए जिससे WrestleMania 38 में उनका रिटायरमेंट मैच हो सके।

जॉन सीना सीनियर ने कहा, वह रिटायरमेंट के लिए एक बेहतर मैच डिजर्व करते हैं। WWE को कर्ट एंगल के साथ जो हुआ उसे नहीं दोहराना चाहिए। गोल्डबर्ग की WWE में सफलताओं का सम्मान करते हुए उन्हें एक बेहतरीन रिटायरमेंट मैच मिलना ही चाहिए।

गोल्डबर्ग के WWE कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वह हर साल 2 मैच लड़ सकते हैं। 2021 में उनका पहला मैच Royal Rumble में तत्कालीन WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार के साथ समाप्त हुआ। यह स्पष्ट नहीं है कि उनका अगला मैच कब होगा।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का खुलासा, बताया WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालकर क्या बड़ी गलती की

जॉन सीना सीनियर ने WWE स्टार गोल्डबर्ग के बारे में अपने पिछले कमेंट्स को स्पष्ट किया

जॉन सीना सीनियर
जॉन सीना सीनियर

जॉन सीना सीनियर अतीत में एक इन-रिंग रेसलर के रूप में गोल्डबर्ग की क्षमताओं के आलोचक रहे हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के साथ बात करते हुए कहा कि WCW लैजेंड एक रेसलर की तुलना में एक बेहतर मैनेजर हो सकते हैं।

अपने रुख को स्पष्ट करते हुए, जॉन सीना के पिता ने कहा कि गोल्डबर्ग के ख़तरनाक WWE व्यक्तित्व के पीछे उन्हें कोई समस्या नहीं थी।

जॉन सीना सीनियर ने कहा, "गोल्डबर्ग एक अच्छे दोस्त हैं।" यह सिर्फ इतना है कि मैं कुछ चीजों से असहमत हूं जो वह करते है या कहते है। मुझे पता है कि वह भी जो मैं करता हूं और जो मैं कहता हूं उससे असहमत है, लेकिन हम अभी भी दोस्त हैं। मैंने उनके साथ केवल एक या दो शो किए हैं, लेकिन वह एक महान व्यक्ति हैं।

गोल्डबर्ग के इन-रिंग स्किल्स को लेकर अक्सर फैंस और रेसलिंग बिजनेस से जुड़े लोगों के बीच अलग राय दिखती है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...