Create
Notifications

"आप यह क्या कर रहे हैं?"- WWE दिग्गज ने Goldberg की वापसी की तुलना मशहूर बैंड से करते हुए जताई निराशा

गोल्डबर्ग का दबदबा अभी भी बरकरार है
गोल्डबर्ग का दबदबा अभी भी बरकरार है
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Goldberg: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) के करियर के अंतिम पड़ाव में रिंग में वापसी पर अपनी राय जाहिर की है। साल 2016 में WWE में वापसी करने के बाद गोल्डबर्ग बहुत ही लिमटेड समय के लिए ही रिंग में दिखे हैं, जहां उनका सामना रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) जैसे कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स से हुआ है।

पूर्व WCW स्टार आखिरी बार इसी साल हुए Elimination Chamber इवेंट में नजर आए थे जहां उन्हें रोमन रेंस से से हार का सामना करना पड़ा था। Writing with Russo के हालिया एपिसोड में विंस रूसो ने बिल गोल्डबर्ग के इन-रिंग कंपटीशन में वापसी को लेकर बात की है। पूर्व WWE हेड राइटर ने बताया कि गोल्डबर्ग की पिछली वापसी उनके करियर के सबसे खराब मोमेंट में से एक है।

रूसो ने इसकी तुलना मशहूर रॉक बैंड द बीटल्स (The Beatles) के कमबैक टूर से की है। उन्होंने कहा,

"मैंने अपने शरीर में द बीटल्स का टैटू बनवाया था और यह हमेशा से मेरे शरीर में है। मैं इसके साथ ही दफनाया जाऊंगा। इसमें कोई शक नहीं है। पॉल मैकॉर्टिनी 80 साल की उम्र में भी टूर कर रहे हैं। वो उतने अच्छे नहीं हैं। बीटल्स का ईमानदार फैन होने के नाते मैं उनके शोज की कुछ क्लिप्स देखता हूँ। मैं जब बैठकर यह देख रहा था, तब मैंने कहा, 'आप यह क्या कर रहे हैं?' बदकिस्मती से मैं इसे हमेशा याद रखने वाला हूँ क्योंकि अब उनकी अंतिम चीज़ें मैं देख रहा हूँ। सुनिए! आपको लगता है कि पॉल को पैसे की जरूरत है लेकिन वो बैंड की दिग्गज छवी को बिगाड़ रहे हैं। यह तब और भी बुरा है, जब बैंड का बड़ा फैन भी आपसे यह कहने लगे कि यह क्या पागलपान आप कर रहे हैं?"
youtube-cover

क्या WWE SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर की जगह गोल्डबर्ग दिखते?

कुछ बैकस्टेज खबरों की माने तो विंस मैकमैहन की कंपनी से रिटायरमेंट की जानकारी के बाद ब्रॉक लैसनर SmackDown से चले गए थे, जिसके कारण SummerSlam का मेन इवेंट खतरे में आ गया था। WrestlingNews की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने गोल्डबर्ग को समर की सबसे बड़ी पार्टी में ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच के लिए बुक करने का सोचा था। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...