WWE Royal Rumble 2024 के बिल्डअप को लेकर दिग्गज ने उठाए सवाल, कंपनी की हुई कड़ी आलोचना

Ujjaval
WWE Royal Rumble को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
WWE Royal Rumble को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। रंबल मैच के लिए लगातार शोज़ में बिल्डअप देखने को मिल रहा है। इसी बीच पूर्व WWE राइटर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने WWE की बुकिंग पर निशाना साधा और स्टार्स के कैरेक्टर वर्क को लेकर बात की।

Legion of Raw के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो की ओर से कड़ी आलोचना देखने को मिली। उन्होंने बताया कि हर हफ्ते अलग-अलग सुपरस्टार्स आकर कहते हैं कि वो Royal Rumble मैच जीतना चाहते हैं। रूसो के अनुसार इस चीज़ में किसी भी तरह का कैरेक्टर वर्क या कोई स्टोरीलाइन नज़र नहीं आ रही है। उन्होंने बिल्ड-अप को लेकर कहा,

"हम अभी ऐसी राह पर हैं, जहां हर कोई Royal Rumble का हिस्सा है और सभी का रास्ता मैच की ओर बढ़ने के लिए अलग रहा है। यह सभी प्रोमो सैगमेंट्स इसी विषय पर हैं। हम लोग कहानी और कैरेक्टर को समझने वाले लोग हैं। यहां पर कोई भी कहानी नहीं दिखाई जा रही। Royal Rumble जीतने की इच्छा रखने वाले सुपरस्टार्स में कैरेक्टर डेवलपमेंट नहीं दिखाया जा रहा है। हमें पहले से पता है कि हर कोई Royal Rumble जीतना चाहता है। मैं नहीं चाहता कि हर शो पर एक घंटे तक वो हमें इस बारे में बताएं।"

आप नीचे इस विषय पर पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Royal Rumble मैचों के लिए किन-किन सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान हो गया है?

Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 27 फरवरी 2024 को सेंट पीटर्सबर्ग, फ्लोरिडा के ट्रॉपिकाना फिल्ड स्टेडियम में होगा। इस शो मेंस और विमेंस स्टार्स के Royal Rumble मैच देखने को मिलेंगे। दोनों ही मुकाबलों के लिए कुछ स्टार्स ने अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है।

कोडी रोड्स, सीएम पंक, ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले, शिंस्के नाकामुरा और गुंथर आधिकारिक तौर पर रंबल मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। दूसरी ओर विमेंस Royal Rumble के लिए बैकी लिंच, बेली, बियांका ब्लेयर और नाय जैक्स के नामों का ऐलान हो गया है। अच्छी बात यह है कि पिछले साल के मुकाबले अभी तक कम नामों का ऐलान हुआ है। इससे रंबल मैच का रोमांच जरूर बढ़ेगा।

youtube-cover