WWE Royal Rumble 2024 मैच में हिस्सा लेने जा रहे Superstars की लिस्ट में जुड़े नए नाम, दिग्गजों ने मुकाबले में एंट्री का किया ऐलान

WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले Royal Rumble 2024 विजेता बनना चाहेंगे
WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले Royal Rumble 2024 विजेता बनना चाहेंगे

Royal Rumble: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में मेंस & विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के लिए कुछ नए नाम सामने आए। सीएम पंक (CM Punk), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने काफी समय पहले मेंस Royal Rumble मैच में खुद के शामिल होने का ऐलान कर दिया था। वहीं, SmackDown के आखिरी एपिसोड में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने खुलासा किया कि वो भी इस मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

ब्लू ब्रांड के इसी एपिसोड में बियांका ब्लेयर ने विमेंस Royal Rumble 2024 मैच में शामिल होने का ऐलान किया। बेली, नाया जैक्स और बैकी लिंच ने इस मैच में एंट्री लेने का काफी पहले खुलासा कर दिया था। बियांका ब्लेयर को अगले हफ्ते SmackDown में सिंगल्स मैच में बेली का सामना करना है और बियांका यह मैच जीतकर Royal Rumble मैच के लिए अपनी तैयारियों को बेहतर करना चाहेंगी।

याद दिला दें, बियांका साल 2021 की विमेंस Royal Rumble विजेता हैं और उन्होंने यह मैच जीतने के बाद WrestleMania 37 में साशा बैंक्स को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। वहीं, बॉबी लैश्ले 5वीं बार Royal Rumble मैच में कम्पीट करने वाले हैं लेकिन वो अपने करियर में अभी तक यह मैच नहीं जीत पाए हैं।

WWE दिग्गज CM Punk मेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

सीएम पंक अपने WWE करियर में अभी तक मेंस Royal Rumble मैच नहीं जीत पाए हैं। हालांकि, पंक इस साल यह मैच जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने साफ कर दिया है कि वो यह मैच जीतकर WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना चाहते हैं।

सीएम पंक का WWE टीवी पर आखिरी मैच मेंस Royal Rumble मैच ही था। बता दें, पंक ने 2014 मेंस Royal Rumble मैच में पहले नंबर पर एंट्री की थी और उन्होंने इस मुकाबले में 49 मिनट समय बिताया था। यही नहीं, सीएम 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने में भी कामयाब रहे थे। हालांकि, केन ने वॉइस ऑफ वॉइसलेस को एलिमिनेट करते हुए उनके यह मैच जीतने के इरादे पर पानी फेर दिया था।