"John Cena मुझे पसंद नहीं करते थे"- पूर्व WWE राइटर ने दिग्गज को लेकर किया बड़ा खुलासा, नफरत करने का बताया कारण

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना पहले हॉलीवुड स्टार्स को पसंद नहीं करते थे
WWE दिग्गज जॉन सीना पहले हॉलीवुड स्टार्स को पसंद नहीं करते थे

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को इतिहास के सबसे शानदार रेसलर्स में से एक माना जाता है। सीना अभी हॉलीवुड में काम कर रहे हैं। पहले उन्हें हॉलीवुड के लोगों से नफरत थी। इसी चीज़ का खुलासा पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर (Freddie Prinze Jr) ने किया। हॉलीवुड एक्टर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने WWE में साल 2008 से लेकर 2012 तक प्रोड्यूसर और राइटर के रूप में काम किया था।

जॉन सीना को यह चीज़ पसंद नहीं थी कि हॉलीवुड का कोई स्टार WWE में काम कर रहा है। Wrestling with Freddie Prinze शो पर बात करते हुए पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने बताया कि जॉन सीना उन्हें पसंद नहीं करते थे। सीना को लगता था कि उन्हें WWE में नहीं होना चाहिए, क्योंकि वो हॉलीवुड में हैं। फ्रेडी ने बताया कि वो इस चीज़ पर हंसते थे क्योंकि उन्हें पता था कि सीना भी एक दिन फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने कहा,

''वो (जॉन सीना) मुझे पसंद नहीं करते थे और मुझे यह चीज़ हास्यजनक लगती थी क्योंकि मुझे पता था कि वो एक दिन हॉलीवुड में चले जाएंगे। वो मुझे कहते थे कि, 'हॉलीवुड बकवास है। मिस्टर हॉलीवुड, आपको यहां (WWE) होना ही नहीं चाहिए।'"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज John Cena अभी SmackDown के एपिसोड्स में नज़र आ रहे हैं

जॉन सीना ने कुछ हफ्तों पहले WWE में धमाकेदार अंदाज में वापसी की थी। इसके बाद से सीना लगातार SmackDown के एपिसोड्स का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने Payback 2023 में एलए नाइट और द मिज़ के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई थी। वो ब्लडलाइन फैक्शन के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हैं।

youtube-cover

जॉन सीना ने हाल ही में आयोजित हुए Fastlane 2023 में एलए नाइट के साथ टीम बनाकर जिमी उसो और सोलो सिकोआ का सामना किया था। इस मैच में नाइट और सीना ने जीत हासिल की थी। रोमन रेंस भी अब वापस आ गए हैं। ऐसे में सीना की ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन और ज्यादा रोचक बन गई है। देखकर लग रहा है कि सीना WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Crown Jewel 2023 का भी हिस्सा बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now