"यह जल्दबाजी होगी"- पूर्व WWE राइटर ने Money in the Bank लैडर मैच के लिए चुना विजेता, बताया किन-किन Superstars की होगी हार?

WWE के एक बड़े सुपरस्टार को लेकर पूर्व राइटर का बयान (Photos: WWE.com)
WWE के एक बड़े सुपरस्टार को लेकर पूर्व राइटर का बयान (Photos: WWE.com)

Former WWE Writer Predicts Money in the Bank 2024 Winner: पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर (Freddie Prinze Jr) ने अपने पॉडकास्ट में बताया कि कैसे कुछ बड़े नाम कंपनी के द्वारा मेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) लैडर मैच नहीं जीतने वाले हैं। उन्होंने एक रेसलर को लेकर अपने विचार रखते हुए कहा कि कंपनी उन्हें इतना प्यार नहीं देगी। उनका यह बड़ा बयान एक वापसी करने वाले सुपरस्टार को लेकर था। उन्होंने मैच के लिए विजेता भी चुना।

जे उसो, कार्मेलो हेज, ड्रू मैकइंटायर, एंड्राडे, एलए नाइट और चैड गेबल Money in the Bank 2024 के लैडर मैच का हिस्सा हैं। यह सभी इस साल जीतकर उस ब्रीफकेस को अपने नाम करना चाहेंगे, जो जीतने वाले को प्राप्त होती है। फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर का मानना था कि ड्रू को यह कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिल सकता है क्योंकि वह सीएम पंक के साथ अपनी दुश्मनी को खत्म करना चाहेंगे।

Wrestling with Freddie पर बात करते हुए फ्रेडी ने कहा कार्मेलो हेज कॉन्ट्रैक्ट को इसलिए नहीं जीत सकते हैं क्योंकि यह बहुत जल्दबाजी होगी। फ्रेडी एंड्राडे को जीतते हुए देखना चाहते थे लेकिन उन्हें लगता था कि कंपनी उन्हें उतना प्यार नहीं देगी। उन्होंने Money in the Bank 2024 में चैड गेबल के बारे में भी अपने विचार रखे और कहा,

"मुझे नहीं लगता कि वह कार्मेलो हेज होंगे। यह जल्दबाजी होगी और वह इस समय अपने प्रोमोज पर काम कर रहे हैं। उनके पास समय है। मैं चाहता हूं कि वह एंड्राडे हों, लेकिन ऐसा नहीं होगा, क्योंकि एक वापसी करने वाले सुपरस्टार को इतनी जल्दी वह इतना प्यार नहीं देंगे। चैड गेबल अच्छे हैं, लेकिन वह अभी एक बढ़िया स्टोरी का हिस्सा थे। वह इस समय किसी और की मदद करने की कोशिश कर सकते हैं, बजाय इसके कि सारा ध्यान उनपर ही हो।"

पूर्व WWE राइटर ने Money in the Bank लैडर मैच में अपना विजेता चुना

पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने माना कि जे उसो इस मैच को जीत सकते हैं। उन्होंने जे उसो और एलए नाइट को अपने आखिरी दो फेवरेट रेसलर्स में चुना और फिर यह माना कि पूर्व ब्लडलाइन मेंबर इसे जीत सकते हैं। उन्होंने कहा,

"जे उसो और एलए नाइट। मैं आपको यहां एक प्वाइंट जीतने का मौका दूंगा, पर मुझे लगता है कि जे उसो Money in the Bank 2024 जीतने वाले हैं और यह उनका समय है।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now