WWE Clash at the Castle में Roman Reigns vs Drew Mcintyre चैंपियनशिप मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक?

WWE
WWE Clash at the Castle में किसकी होगी जीत?

Roman Reigns vs Drew Mcintyre: WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2022) में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर (Roman Reigns vs Drew Mcintyre) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। WWE के पूर्व राइटर और दिग्गज फ्रेडी प्रिंज (Freddie Prinze) ने इस हाई-प्रोफाइल मैच का नतीजा लीक करते हुए बड़ी भविष्यवाणी की है।

Wrestling with Freddie में बात करते हुए पूर्व WWE एम्पलाई ने साफ किया कि मैकइंटायर की जीत होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी ने मैकइंटायर के रिडेम्पशन को लेकर कई वीडियो भी पोस्ट किए हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर उनकी हार होती है तो यह दिल तोड़ने वाला पल होगा। उन्होंने कहा,

"अपने घर में हारना उनके लिए काफी दर्दनाक हो सकता है। यह काफी खराब फैसला हो सकता है। यह किसी भी तरह से फेरीटेल एंडिंग नहीं होगी, लेकिन आप थ्योरी को शामिल होते हुए देख सकते हैं। हालांकि ब्रे वायट यहां पर नहीं दिखने वाले हैं।

फ्रेडी ने यह भी कहा कि इस मैच के दौरान थ्योरी या फिर थ्योरी किसी तरह दखल दे सकते हैं। वापसी के बाद क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर को लेकर प्रोमो दिए हैं और WWE इस फिउड को जारी रखना चाहेगा।

"मेरे हिसाब से थ्योरी या कैरियन क्रॉस किसी तरह दिख सकते हैं। क्रॉस के कई वीडियो पैकेज दिखे हैं, जिसमें वो ड्रू का नाम ले रहे हैं। हो सकता है कि उन्हें ड्रू मैकइंटायर के जीतने तक रोका जा रहा है। ड्रू को जीतने में क्रॉस उनकी मदद कर सकते हैं और दोनों के बीच रिंग में एक मोमेंट देखने को मिल सकता है। हालांकि यह मोमेंट सिर्फ ड्रू का ही होना चाहिए।"

WWE में रोमन रेंस को बतौर चैंपियन दो साल पूरे हो गए हैं

रोमन रेंस को हाल ही में बतौर यूनिवर्सल चैंपियन दो साल पूरे हुए हैं। उन्होंने 30 अगस्त को हुए Payback 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद से ही वो अपने टाइटल को हारे नहीं हैं और कई दिग्गजों को शिकस्त दे चुके हैं। साथ ही WrestleMania 38 में उन्होंने लैसनर को हराया था और अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बने थे।

अब रोमन रेंस की नजर यूके में होने वाले Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट के ऊपर है और उनकी नजर मैकइंटायर को हराते हुए अपनी बादशाहत को बरकरार रखने पर होगी। दूसरी तरफ फ्रेडी इस मैच को जीतते हुए अपने घर पर चैंपियन बनना चाहेंगे।