"उनका Roman Reigns के टाइटल के पीछे जाने का कोई इरादा नहीं है" - पूर्व WWE चैंपियन को लेकर दिग्गज ने किया बड़ा दावा 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज जूनियर (Freddie Prinze Jr.) ने हाल ही में दावा किया कि सीएम पंक (CM Punk) का रोमन रेंस (Roman Reigns) के टाइटल के पीछे जाने का कोई इरादा नहीं है। पंक ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 के जरिए WWE में 9 सालों बाद वापसी की थी। बेस्ट इन द वर्ल्ड पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में नज़र आए थे और अब वो इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करने वाले हैं।

इस वजह से कई लोग अटकलें लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि सीएम पंक SmackDown में नज़र आने के बाद रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल के पीछे जा सकते हैं। हालांकि, फ्रेडी प्रिंज जूनियर का इस बारे में कुछ और ही मानना है। पूर्व WWE राइटर ने इस बारे में बात करते हुए कहा,

"मुझे नहीं लगता है कि सीएम पंक का उस चैंपियनशिप के पीछे जाने का कोई इरादा है। जैसा कि आपने कहा कि उनका पंक का सैथ रॉलिंस के साथ राइवलरी शुरू करने का प्लान है और मुझे उम्मीद है कि यह सच नहीं हो।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Bobby Lashley ने CM Punk को लेकर दिया बड़ा बयान

WrestlingNews.co को दिए हालिया इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले ने सीएम पंक के WWE में वापसी को लेकर बात की। लैश्ले ने दावा किया कि कई सुपरस्टार्स इसके खिलाफ थे। द अलमाइटी ने यह भी कहा कि WWE को पंक को तब तक पुश नहीं देना चाहिए जब तक वो कंपनी के प्रति अपनी वफादारी साबित नहीं कर देते हैं। बॉबी लैश्ले ने कहा,

"मुझे उम्मीद है कि वो लोग उन्हें कुछ चीज़ों पर काम करने देंगे। मुझे उम्मीद है कि वो उन्हें तुरंत ही Royal Rumble जीतने के लिए बुक नहीं करेंगे, हम यह करेंगे, हम वह करेंगे। मैं यह भी चाहता हूं कि वो उन्हें बिजनेस के प्रति अपनी वफादारी साबित करने का मौका देंगे। पंक की वापसी से वहां मौजूद कई लोग खुश नहीं हैं। मुझे आशा है कि वो लोग उन्हें टॉप पर जाने का मौका देंगे और उन्हें सबकुछ आसानी से नहीं दिया जाएगा, क्योंकि उन्होंने शायद ऐसा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जो कि उन्हें यह करने की छूट देता हो।"