WWE के मौजूदा चैंपियन को Roman Reigns के लेवल पर आने में लगेगा समय, रेसलिंग दिग्गज ने किया बड़ा दावा

Ujjaval
WWE के मौजूदा चैंपियन की रोमन रेंस से हुई तुलना
WWE के मौजूदा चैंपियन की रोमन रेंस से हुई तुलना

Roman Reigns & Gunther: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और गुंथर (Gunther) दोनों के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन चल रहे हैं। गुंथर बतौर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नज़र आ रहे हैं और रोमन रेंस के पास अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। हाल ही में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने फैन द्वारा किए गए दावे पर अपनी राय दी है।

The Brand पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में विंस रूसो ने फैंस की बातों का जवाब दिया। इसी बीच मिस्टर ब्रेट नाम के एक फैन ने दावा किया कि गुंथर, रोमन रेंस से बेहतर हैं। रूसो ने इस चीज़ से असहमति जताई। उन्होंने कहा कि रिंग जनरल अभी ट्राइबल चीफ के लेवल पर नहीं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि गुंथर को अभी वहां पर जाने में समय लगेगा। उन्होंने दोनों चैंपियंस की तुलना करते हुए कहा,

"मैं मिस्टर ब्रेट की बातों से सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि गुंथर काफी ज्यादा अच्छे हैं लेकिन उन्हें अभी रोमन रेंस से आगे निकलने के लिए बहुत समय लगेगा। मुझे लगता है कि गुंथर का कैरेक्टर काफी जबरदस्त है। वो बढ़िया काम करते हैं और मैं इस बात में बहस नहीं करना चाहूंगा।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE में Roman Reigns की तरह Gunther का टाइटल रन भी ऐतिहासिक साबित हुआ है

गुंथर ने मेन रोस्टर में वापसी करने के बाद काफी ज्यादा प्रभावित किया। 10 जून 2022 के एपिसोड में रिंग जनरल ने रिकोशे को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद से गुंथर का टाइटल रन जारी है। उन्होंने रिकोशे, शिंस्के नाकामुरा, शेमस, रे मिस्टीरियो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और मैडकैप मॉस के खिलाफ भी चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया।

गुंथर ने इसके बाद Royal Rumble 2023 मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन अंत में एलिमिनेट हुए। रिंग जनरल ने ड्रू मैकइंटायर और शेमस के खिलाफ WrestleMania 39 में टाइटल को रिटेन रखा। उन्होंने ज़ेवियर वुड्स के आईसी चैंपियन बनने के सपने को भी तोड़ा। गुंथर ने Raw ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद मुस्तफा अली, मैट रिडल, ड्रू मैकइंटायर, चैड गेबल, टॉमैसो चैम्पा, द मिज़ और ब्रॉन्सन रीड के खिलाफ भी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। देखना होगा कि गुंथर के इस रन का अंत कौन करता है।