Create
Notifications

Raw में पूर्व चैंपियन की चौंकाने वाली जीत के बाद फूटा दिग्गज का गुस्सा, कहा- WWE कभी नहीं सीखेगा

WWE King of the Ring के फाइनल्स में जेवियर वुड्स ने जगह बना ली है
WWE King of the Ring के फाइनल्स में जेवियर वुड्स ने जगह बना ली है
Ujjaval Palanpure
visit

WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में King of the Ring टूर्नामेंट और इसके सेमीफाइनल्स को लेकर बात की। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में जेवियर वुड्स (Xavier Woods) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच King of the Ring का फाइनल् देखने को मिलेगा। Raw के अंतिम एपिसोड में जेवियर वुड्स ने जिंदर महल को हराकर फाइनल्स में जगह बनाई थी।

WWE के पूर्व राइटर जेवियर वुड्स की जीत से निराश दिखाई दिए

वुड्स ने मैच के दौरान वीर और शैंकी की इंटरफेरेंस से बचने के लिए कोफी किंग्सटन की मदद ली थी। विंस रूसो इस तरह की बुकिंग से खुश नहीं दिखाई दिए। उन्हें जिंदर महल और जेवियर वुड्स का मैच पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा,

क्या जेवियर वुड्स सही मायने में जिंदर महल को हरा सकते थे? अगर यह मैच सही में होता तो ऐसा होता? कभी नहीं। हमें ऐसे असंतुलित मैच क्यों देखने को मिल रहे हैं?"

रूसो ने कहा कि साधारण फैंस के लिए यकीन करना मुश्किल है कि जेवियर वुड्स, जिंदर महल के खिलाफ जीत दर्ज कर सकते हैं। इसी वजह से रूसो का मानना है कि WWE ने गलती की है।

"शरीर के हिसाब से देखा जाए तो वो साइज में बड़े नहीं हैं। हालांकि, वो वर्कआउट करते हैं और वो अच्छे शेप में हैं लेकिन मैं उन्हें जिंदर को हराते हुए नहीं देखता हूँ। इसके बाद स्टेज के करीब काफी सारी बकवास चीज़ें देखने को मिली। वो कभी नहीं सीखेंगे।"

आप यहां पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE का Crown Jewel पीपीवी अब काफी ज्यादा करीब है। इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है। हर एक फैन King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल्स के लिए उत्साहित होगा। दोनों सुपरस्टार्स अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं। उनका यह मैच भी काफी ज्यादा बढ़िया साबित हो सकता है।

फिन बैलर और जेवियर वुड्स लगातार जीत दर्ज करते हुए आ रहे हैं। उनके पास काफी अच्छा मोमेंटम है और इसी वजह से वो एक-दूसरे को कड़ी प्रतियोगिता देंगे। वुड्स और बैलर में से किसी भी सुपरस्टार को जीत मिल सकती है। फैंस दोनों की जीत में खुश होंगे क्योंकि दोनों ही फैन फेवरेट हैं।


Edited by Ujjaval Palanpure
comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now