Create
Notifications

4 चीजों से WrestleMania 35 में ब्रॉन स्ट्रोमैन अपना दबदबा कायम कर सकते हैं

Enter caption
Neeraj

ब्रॉन स्ट्रोमैन लंबे समय से रॉ में बने हुए हैं, लेकिन WWE उन्हें सही तरीके से इस्तेमाल नहीं कर सकी है और उन्हें टाइटल पिक्चर में आने का मौका नहीं मिला है। ब्रॉन रॉ का चेहरा बनने के लिए तैयार थे और उन्हें लाइव क्राउड का भरपूर समर्थन मिल रहा था।

इसके अलावा वह कुछ ऐसे सुपरस्टार्स में से एक हैं जो ब्रॉक लैसनर के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। नो मर्सी 2017 में ब्रॉन को लैसनर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद से मेन रोस्टर पर ब्रॉन कुछ खास नहीं कर सके हैं।

WWE अभी तक इस बात का जवाब नहीं निकाल सकी है कि सबसे बड़े स्टेज पर स्ट्रोमैन जैसे रैसलर के साथ उन्हें क्या करना है। पिछले साल वह एक 11 साल के बच्चे के साथ टैग टीम मैच लड़ रहे थे तो वहीं इस साल वह कुछ कारों को तोड़ रहे हैं।

एक नजर उन 4 तरीकों पर जिसके द्वारा WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन का रैसलमेनिया पर कायदे से इस्तेमाल कर सकती है।

#4 स्ट्रोमैन को आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल जिताया जाना चाहिए

Enter caption

इस मैच की शुरुआत नए सुपरस्टार्स को आगे लाने के लिए किया गया था, लेकिन इसकी शुरुआत से ही ऐसा हो नहीं सका है। इस साल WWE को इस मुकाबले को जीतने वाले सुपरस्टार के लिए कुछ करना ही होगा। स्ट्रोमैन को जीतने दिया जाए और फिर अगली रात उन्हें रॉ में बुलाया जाए।

youtube-cover

यदि ऐसा होता है तो फिर उनका मॉन्स्टर एमंग मैन वाला कैरेक्टर देखने को मिलेगा और फिर वह सबको हराते हुए अगली PPV में यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। हालांकि यह सब होने के लिए स्ट्रोमैन को रैसलमेनिया 35 पर होने वाला बैटल रॉयल जीतना पड़ेगा। इस मुकाबले में ब्रॉन जितना ज़्यादा दबदबा बनाएंगे उन्हें उतना ही ज़्यादा क्राउड का रिएक्शन मिलेगा।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 स्ट्रोमैन को कॉर्बिन से बदला लेने दिया जाए

Enter caption

रैसलमेनिया के बेहद नजदीक आने के बाद इतना तो समझ आ गया है कि बैरन कॉर्बिन सबसे बड़े स्टेज पर कुछ नहीं कर रहे हैं। बॉबी लैश्ले अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टाइटल को फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे तो क्यों ना कॉर्बिन को बॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ उतारा जाए। ड्रू मैकइंटायर भी रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले में व्यस्त होंगे तो इस बार कॉर्बिन की तरफदारी करने वाला भी कोई नहीं होगा तो फिर स्ट्रोमैन के पास भी अपना बदला लेने का पूरा मौका होगा।

youtube-cover

पिछले साल के क्राउन ज्वैल PPV के बाद से ही कॉर्बिन ने स्ट्रोमैन को काफी ज़्यादा परेशान किया है। WWE को स्ट्रोमैन को लगभग 80,000 फैंस के सामने कॉर्बिन से बदला लेने की अनुमति देनी चाहिए। इस स्टोरीलाइन को द शील्ड ने अपने ऊपर ले लिया था, लेकिन अब स्ट्रोमैन को इस कहानी का अंत करने का मौका दिया जाना चाहिए।

#2 ब्रॉन का अल्टीमेट रिवेंज

Enter caption

पिछले कुछ महीनों से हम लगातार देख रहे हैं कि बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले की तिकड़ी ने स्ट्रोमैन का जीना हराम कर रखा है। इसकी शुरुआत पिछले साल हुई थी जब कॉर्बिन ने स्ट्रोमैन से क्राउन ज्वैल पर यूनिवर्सल टाइटल जीतने का मौका छीना था।

youtube-cover

पिछले महीने एलिमिनेशन चैंबर पर भी ब्रॉन को बुरी तरह से पीटा गया था। WWE यूनिवर्स ब्रॉन के बदले का इंतजार कर रहा है और जाहिर सी बात है कि स्ट्रोमैन जैसे रैसलर को केवल पिटते देखना हर किसी के लिए अचंभे वाली बात है। हो सकता है कि WWE उनके बदले को रैसलमेनिया के लिए बचाकर रख रही हो।

youtube-cover

ऐसा हो सकता है कि स्ट्रोमैन बैकस्टेज पर कॉर्बिन को पीटे और फिर उसी रात वह लैश्ले के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मुकाबले में खलल डालें और उन्हें टाइटल जीतने से रोकें। इसके अलावा वह मैकइंटायर के रोमन रेंस के साथ मुकाबले में भी खलल डाल सकते हैं और उनको भी पीटकर सबसे बड़े स्टेज पर तीनों से अपना बदला ले सकते हैं।

#1 अंडरटेकर के खिलाफ उतरें स्ट्रोमैन

Enter caption

इस साल ऐसा लग रहा है कि कंपनी के सबसे बड़े शो पर डैडमैन कुछ भी करते हुए नजर नहीं आएंगे। लगातार अजेय रहने का अंडरटेकर का रिकॉर्ड भी टूट गया है और अब लोगों को उनके महानतम स्ट्रीक से फर्क नहीं पड़ने वाला है।

youtube-cover

अंडरटेकर का रिंग में आना तय नहीं है, लेकिन यदि वह आते हैं तो क्यों ना उनका मुकाबला स्ट्रोमैन से करवाया जाए क्योंकि स्ट्रोमैन को एक बड़े मैच की सख्त जरूरत है। स्ट्रोमैन को केवल अंडरटेकर के खिलाफ मैच नहीं लड़ाना चाहिए बल्कि इतने सारे फैंस के सामने उन्हें मैच जिताया भी जाना चाहिए।

youtube-cover

यदि ऐसा होता है तो फिर रैसलिंग फैंस इस बात को हमेशा याद रखेंगे कि रैसलमेनिया पर ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा कोई भी डैडमैन को नहीं हरा सका है। इस मुकाबले के बाद स्ट्रोमैन हाल ऑफ फेमर बनने के लिए भी अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...