Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 तरीके जिनसे WWE छोड़कर जा रहे डीन एम्ब्रोज़ को WrestleMania 35 में शामिल किया जा सकता है

टॉप 5 / टॉप 10
8.48K   //    05 Apr 2019, 10:00 IST

Enter caption

WWE के साथ डीन एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट इसी महीने खत्म हो रहा है और उन्होंने साफ कर दिया है कि वह कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के इच्छुक नहीं हैं। एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं हैं तो वहीं उनके शील्ड ब्रदर्स सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होगा।

एम्ब्रोज़ को मैकइंटायर के खिलाफ कम अवधि के लिए फ्यूड में रखा गया था और फिर उनके पास कोई फ्यूड नहीं बची क्योंकि मैकइंटायर ने रोमन को अपने निशाने पर ले लिया। कंपनी में अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से मात्र कुछ दिन दूर खड़े एम्ब्रोज़ को क्या WWE रैसलमेनिया पर सरप्राइज के तौर पर ला सकती है? यदि ऐसा होता है, तो इन 4 तरीकों से एम्ब्रोज़ को रैसलमेनिया में शामिल किया जा सकता है।


#4 आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल के प्रतिभागी के रूप में

Enter caption

आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल पुरुषों का बैटल रॉयल मुकाबला है जो 2014 में हुई रैसलमेनिया 30 के बाद से लगातार WWE का हिस्सा रहा है। 30 लोग इस मुकाबले में हिस्सा लेते हैं, जिसमें रैसलर्स को रस्सी के ऊपर से रिंग के बाहर फेंककर एलिमिनेट करना होता है। इस मुकाबले को जीतने वाले रैसलर को एक बड़ी आंद्रे द जाइंट ट्रॉफी दी जाती है। पिछले साल के आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल को मैट हार्डी ने जीता था।

इस बार हिस्सा लेने वाले 30 में से 29 सुपरस्टार्स के नाम की घोषणा कर दी गई है जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा शैटरडे लाइव के होस्ट माइकल चे और कोलिन जोस्ट नॉन-WWE के तौर पर मुकाबले में हिस्सा लेंगे। बैटल रॉयल में हम एम्ब्रोज़ को 30वें प्रतिभागी के रूप में उतरते हुए देख सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...