Create

4 तरीके जिनसे WWE छोड़कर जा रहे डीन एम्ब्रोज़ को WrestleMania 35 में शामिल किया जा सकता है

Enter caption

WWE के साथ डीन एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट इसी महीने खत्म हो रहा है और उन्होंने साफ कर दिया है कि वह कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के इच्छुक नहीं हैं। एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं हैं तो वहीं उनके शील्ड ब्रदर्स सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होगा।

एम्ब्रोज़ को मैकइंटायर के खिलाफ कम अवधि के लिए फ्यूड में रखा गया था और फिर उनके पास कोई फ्यूड नहीं बची क्योंकि मैकइंटायर ने रोमन को अपने निशाने पर ले लिया। कंपनी में अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से मात्र कुछ दिन दूर खड़े एम्ब्रोज़ को क्या WWE रैसलमेनिया पर सरप्राइज के तौर पर ला सकती है? यदि ऐसा होता है, तो इन 4 तरीकों से एम्ब्रोज़ को रैसलमेनिया में शामिल किया जा सकता है।


#4 आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल के प्रतिभागी के रूप में

Enter caption

आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल पुरुषों का बैटल रॉयल मुकाबला है जो 2014 में हुई रैसलमेनिया 30 के बाद से लगातार WWE का हिस्सा रहा है। 30 लोग इस मुकाबले में हिस्सा लेते हैं, जिसमें रैसलर्स को रस्सी के ऊपर से रिंग के बाहर फेंककर एलिमिनेट करना होता है। इस मुकाबले को जीतने वाले रैसलर को एक बड़ी आंद्रे द जाइंट ट्रॉफी दी जाती है। पिछले साल के आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल को मैट हार्डी ने जीता था।

इस बार हिस्सा लेने वाले 30 में से 29 सुपरस्टार्स के नाम की घोषणा कर दी गई है जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा शैटरडे लाइव के होस्ट माइकल चे और कोलिन जोस्ट नॉन-WWE के तौर पर मुकाबले में हिस्सा लेंगे। बैटल रॉयल में हम एम्ब्रोज़ को 30वें प्रतिभागी के रूप में उतरते हुए देख सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबले में रोमन रेंस की सहायता करेें

Enter caption

ल्यूकीमिया से अपनी जंग के बाद WWE में वापसी करने के बाद रोमन रेंस अपने पहले सिंगल्स मुकाबले में रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे। मैकइंटायर ने रेंस को बुरी तरह रॉ में पीटा था और उनके अलावा एम्ब्रोज़ पर भी हमला किया था। रेंस के मुकाबले के दौरान एम्ब्रोज़ वहां पहुंच सकते हैं और मैकइंटायर का ध्यान बंटा सकते हैं जिससे कि रेंस अपने मुकाबले में जीत हासिल कर सकें।

इसके अलावा एम्ब्रोज़ रिंग में आकर रोमन को जीत की बधाई देते हुए मैकइंटायर पर हमला भी कर सकते हैं जिससे कि उनका बदला पूरा हो सके। हालांकि, एम्ब्रोज़ इस तरह का फेयरवेल हासिल करना नहीं चाहेंगे और वह इस तरह से सबसे बड़े स्टेज पर शामिल किए जाने से बेहतर इसमें नहीं हिस्सा लेना ही बेहतर समझेंगे, लेकिन उन्हें मैकइंटायर से बदला लेने का मौका मिलना चाहिए।

#2 बैरन कॉर्बिन को हटाकर खुद कर्ट एंगल के WWE में आखिरी विपक्षी बनें

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में अपने आखिरी WWE मुकाबले में कर्ट एंगल, बैरन कॉर्बिन का सामना करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, WWE के इस निर्णय की खूब आलोचना हुई क्योंकि फैंस को इस मुकाबले में किसी बड़़े सुपरस्टार को देखने की इच्छा थी।

इस हफ्ते के रॉ में कॉर्बिन और रे मिस्टीरियो का मुकाबला हुआ और मुकाबले में कॉर्बिन ने जीत हासिल की जिसके बाद एम्ब्रोज़ ने रिंग में एंट्री ली। रॉ के ऑफ एयर हो जाने के बाद एम्ब्रोज़ ने कॉर्बिन पर हमला किया जिसका कोई मतलब नहीं निकलता है। कॉर्बिन और एम्ब्रोज़ ने लंबे समय से कोई फ्यूड नहीं किया है और यह शायद एक खुशनुमा याद देने की कोशिश थी।

क्या एम्ब्रोज़ एक बार फिर रैसलमेनिया में कॉर्बिन पर हमला करके उन्हें निकाल देंगे और खुद को कर्ट एंगल का रैसलमेनिया विपक्षी बनाएंगे।

#1 सैथ रॉलिंस के जीत का जश्न मनाने के लिए शील्ड का रियूनियन

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए तैयार हैं और यह उनके WWE करियर का सबसे बड़ा मुकाबला है। रॉलिंस ने 2019 का रॉयल रंबल मुकाबला जीतकर इस मुकाबले का टिकट हासिल किया था। द शील्ड का हिस्सा रहने वाले तीनों सदस्यों ने कई मौकों पर बताया है कि रिंग से दूर वे एक-दूसरे के काफी करीबी हैं और सालों की कड़ी मेहनत के बाद उन्हें मेन रोस्टर पर आने का मौका मिला था।

यदि रॉलिंस अपने मुकाबले में द बीस्ट को हराने में सफल रहते हैं तो फिर वह पहली बार यूनिवर्सल टाइटल जीतने में सफल रहेंगे। यदि ऐसा होता है तो हमें रिंग या फिर बैकस्टेज पर एक बार फिर शील्ड के सभी सदस्यों का रियूनियन देखने को मिल सकता है क्योंकि किंग स्लेयर के करियर की सबसे बड़ी जीत को वह जरूर अपने सभी भाईयों के साथ मिलकर मनाना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment