WWE न्यूज़: FOX नेटवर्क में जाने के बाद स्मैकडाउन लाइव में होगा बड़ा बदलाव?

स्मैकडाउन लाइव बन सकता है 3 घंटे का शो
स्मैकडाउन लाइव बन सकता है 3 घंटे का शो

स्मैकडाउन लाइव के अक्टूबर में फॉक्स स्पोर्ट्स के नियंत्रण में जाने के बाद डब्लू डब्लू ई(WWE) इसे रॉ की ही तरह 3 घंटे का शो बनाने का विचार कर रही है।

पिछ्ले साल WWE ने फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ 205 मिलियन डॉलर प्रति साल के हिसाब से 5 साल की ब्रॉडकास्टिंग डील साइन की थी।

डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर बताया कि स्मैकडाउन लाइव के फॉक्स के नियंत्रण में आने के बाद इसे 3 घंटे का शो बनाने को लेकर काफी बातचीत हुई। इस दौरान इस बात पर भी काफी चर्चा हुई कि शो का तीसरा घंटा WWE नेटवर्क पर दिखाया जाए या फिर फॉक्स स्पोर्ट्स 1 पर।

इसके अलावा WWE ने घोषणा की है कि NXT को यूएस नेटवर्क का हिस्सा बनाने के साथ ही इस शो की अवधि बढ़ाकर 2 घंटे कर दी जाएगी। कंपनी के इस निर्णय के कारण NXT की सीधे-सीधे AEW के साथ टक्कर होगी। आपको बता दें AEW भी अक्टूबर में TNT नेटवर्क पर अपना वीकली शो शुरू करने जा रहा है।

यह भी पढ़े: Clash of Champions के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

4 अक्टूबर को फॉक्स नेटवर्क पर डेब्यू करने से पहले तक स्मैकडाउन लाइव हर हफ्ते मंगलवार( भारत में बुधवार) को लाइव आएगा।

स्मैकडाउन लाइव के फॉक्स स्पोर्ट्स पर डेब्यू एपिसोड में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। WWE पहले ही शो में द अंडरटेकर, स्टिंग, मिक फोली, हल्क होगन, बुकर टी और भी कई लैजेंड्स के आने की घोषणा कर चुका है।

इसके अलावा इस शो के मेन इवेंट में कोफ़ी किंग्सटन, डॉल्फ़ जिगलर और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं