Create

WWE Fastlane 2018 का संभावित मैच कार्ड और नतीजों की भविष्यवाणी

सुर्यकांत त्रिपाठी

स्मैकडाउन लाइव का अगला पीपीवी फास्टलेन है। पीपीवी का मुख्य इवेंट बेहद दिलचस्प दिखाई दे रहा है। इस हफ्ते के शो में डॉल्फ ज़िगलर और बैरन कॉर्बिन के अपने-अपने मैच में जीत के बाद मुख्य इवेंट को फैटल 5 वे में बदल दिया गया है।

इसके अलावा पीपीवी के मैच कार्ड दिलचस्प दिखाई दे रहे हैं और शो के दौरान दर्शकों के भरपूर मनोरंजन की संभावना है। यहां पर हम फास्टलेन पीपीवी के संभावित मैच कार्ड और नतीजों की भविष्यवाणी करेंगे।

#6 द न्यू डे बनाम बेंजामिन और गेबल

इस समय टैग टीम डिवीज़न में शैल्टन बेंजामिन और चैड गेबल डिवीज़न में अपने आप को मजेदार और दिलचस्प बनाए रखने की भूमिका में हैं। जब बात मजेदार और दिलचस्प बनने की हो सबसे पहला नाम द न्यू डे का आता है। इसलिए दोनों टीमों की भिड़ंत तय है जिसे हमने इस हफ्ते के शो में होते देखा।

इन दोनों टीमों के बीच मैच देखना बेहद दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों के सैगमेंट दिलचस्प होते हैं और उनकी रिंग परफॉर्मेंस भी कमाल की है। यहां पर हम द न्यू डे के जीत की उम्मीद कर रहे हैं और हार के बाद बेंजामिन और गेबल अलग भी हो सकते हैं।

रैसलमेनिया के प्री शो में दोनों के बीच एक अच्छा मैच देखने मिल सकता है। दिग्गज रैसलर, बेंजामिन और युवा गेबल हमें एक अच्छा मैच देंगे।

अनुमान - द न्यू डे की जीत और फिर चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन का अलग होना

इसे भी पढ़ें: 5 कारण जो ये बताते हैं कि Fastlane पीपीवी को बंद कर देना चाहिए

#5 बैकी लिंच और नओमी बनाम लिव मॉर्गन और साराह लोगन

जहां रूबी रायट को लेकर कंपनी बड़ी योजना बना रही हैं उसे ध्यान में रखते हुए रायट स्क्वॉड के बाकी सदस्यों को किसी और काम मे लगाया जा सकता है। उनका जवाब देने स्मैकडाउन लाइव की दो महिलाएं खड़ी होंगी।

ये स्मैकडाउन के लिए अच्छा मैच होगा और इससे खाली जगह भरने में भी कंपनी को फायदा होगा। कुछ समय से रायट स्क्वॉड की बुकिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं और उन्हें भी जीत की सख्त जरूरत है। यहां से उसकी शुरुआत की जा सकती है।

अनुमान - रायट स्क्वॉड की जीत

#4 बॉबी रुड बनाम रैंडी ऑर्टन - यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच

इन दोनों स्टार्स के बीच का मैच दर्शकों के लिए नया मैच होगा और अबतक रैंडी ऑर्टन कभी US चैंपियन नहीं बने, जिससे इस स्टोरी को आगे बढ़ाने में फायदा होगा। रैसलमेनिया को ध्यान में रखते हुए ये देखना दिलचस्प होगा कि कहानी किस ओर आगे बढ़ती है।

इस समय उम्मीद है कि फास्टलेन पीपीवी पर US चैंपियनशिप मल्टी-मैन लैडर मैच में डिफेंड की जाएगी। इसलिए इस मैच में कई रैसलर्स के दखल देने की उम्मीद है। इस मैच में काफी विवाद देखने मिल सकता है।

अनुमान - रुसेव और बाकियों द्वारा दखल के कारण कोई विजेता नहीं

#3 द उसोज़ बनाम ब्लजिन ब्रदर्स

पूरे टैग टीम डिवीज़न का सामना कर चुके द उसोज़ को अब डिवीज़न में केवल ब्लजिन ब्रदर्स से खतरा है। रैसलमेनिया पर इस मैच के होने की संभावना है लेकिन वहां वैसे ही ढेर सारे मैचेस होते हैं, जिसकी वजह से टैग टीम मैच भीड़ में कहीं खो जाएगा। इसलिए इसे फास्टलेन पर करवाना ही सही विकल्प होगा।

द उसोज़ का ख़िताबी दौर अच्छा रहा है और वहीं वायट फैमिली से अलग होने कर बाद रोवन और हार्पर की टीम अच्छा काम कर रही है। हम उम्मीद करते हैं कि वो उसोज़ से टैग टीम ख़िताब जीत लें। इससे स्मैकडाउन लाइव टैग टीम डिवीज़न में थोड़ा बदलाव आएगा, जिसकी इसको सख्त जरूरत है।

अनुमान - ब्लजिन ब्रदर्स स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीत जाएंगे

#2 शार्लेट फ्लेयर बनाम रूबी रायट- स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप

पिछले कुछ महीनों से शार्लेट फ्लेयर पूरे रायट स्क्वॉड से लड़ते आ रही हैं और ऐसा लगता है कि उनकी दुश्मनी आगे भी चलेगी। इस हफ्ते हुए मैच में शार्लेट फ्लेयर रायट स्क्वाड पर हावी दिखाई दी।

रैसलमेनिया पर शार्लेट का सामना असुका या फिर रोंडा राउज़ी से जो सकता है। इसलिए उसके पहले तक वो अपना ख़िताब नहीं हारेंगी। यहां पर कैश इन करने की संभावना भी काफी है क्योंकि इसके पहले हमने इसका टीजर देखा था। इससे बचते हुए शार्लेट फ्लेयर को रैसलमेनिया तक अपना ख़िताब बचाए रखना चाहिए।

अनुमान- शार्लेट फ्लेयर अपना ख़िताब बचा लेंगी और कार्मेला का कैश इन फेल होगा

#1 एजे स्टाइल्स बनाम सैमी जेन बनाम केविन ओवंस बनाम डॉल्फ ज़िगलर बनाम बैरन कॉर्बिन

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव शो पर डॉल्फ ज़िगलर और बैरन कॉर्बिन दोनों ने सैमी जेन और केविन ओवंस के खिलाफ अपने-अपने मैच जीतकर मेन इवेंट के लिए जगह बनाई।

इस हफ्ते मैच की स्थिति ऐसी बदली जिसके कारण दोनों स्टार्स को मैच में शामिल किया गया और अब मुकाबला फैटल 5 वे मैच होगा। इसकी मदद से डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन के बीच चल रहे तनाव को भी आगे बढ़ाया जा सकता है।

रैसलमेनिया पर एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच तय है जहां स्टाइल्स अपना ख़िताब डिफेंड करेंगे। इसलिए फास्टलेन पीपीवी पर एजे स्टाइल्स अपना ख़िताब बचा लेंगे।

अनुमान- एजे स्टाइल्स अपना ख़िताब बचा लेंगे

लेखक: डीन स्टेल्हम, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...