Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को अपना आदर्श मानने वाले सुपरस्टार ने WWE दिग्गज पॉल हेमन और रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस
रोमन रेंस
PANKAJ

यूनाइटेड स्टेट्स ओलंपियन गेबल स्टीवसन(Gable Steveson) ने हाल ही में WWE यूनिवर्स को लेकर बात की। Lucha Libre Online को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने WWE से जुड़ी कई चीजों पर बयान दिया। आपको बता दें गेबल स्टीवसन को WWE में संभावित तौर पर साइन कर लिया गया है। WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को गेबल अपना मेंटर मानते हैं। गेबल की पॉल हेमन(Paul Heyman) और रोमन रेंस(Roman Reigns) के साथ फोटो हैं और वो इस चीज को सबसे शानदार रेसलिंग पिक्चर मानते हैं।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस को दिग्गजों से बताया गया बेहतर, मौजूदा चैंपियन की हुई बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन को लेकर बड़ा बयान

गेबल स्टीवसन और ब्रॉक लैसनर एक ही कॉलेज में थे और दोनों ने साथ में कई अच्छी चीजें की थी। ब्रॉक लैसनर WWE में काफी समय से है और उनका करियर हमेशा से शानदार रहा है। गेबल स्टीवसन ने अपने इंटरव्यू में कहा,

यह भी पढ़ें:WWE Raw में लंबे समय बाद होगी ग्रैंड स्लैम चैंपियन की वापसी, फेमस सुपरस्टार ने निशाना साधते हुए की बेइज्जती

मेरी, पॉल हेमन और रोमन रेंस की इतिहास में सबसे बेस्ट रेसलिंग पिक्चर है। रोमन रेंस ने एक चैंपियन के रूप में जो रास्ता अपनाया है वो काफी शानदार रहेगा। मैं भी उनके ही रास्ते पर चलना चाहता हूं। रोमन रेंस और पॉल हेमन को फ्यूचर में हॉल ऑफ फेम में जाना ही है। रेसलिंग के लिए इन दोनों दिग्गजों ने बहुत कुछ अभी तक किया है। अब मेरा वक्त भी आ गया है। ये तस्वीर इसलिए भी शानदार है क्योंकि भविष्य में ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो सकती है।

पिछले साल वापसी के बाद रोमन रेेंस ने हील टर्न लिया था और पॉल हेमन भी उनके साथ आए थे। तब से लेकर अभी तक रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन काफी शानदार चल रहा है और आगे भी WWE के पास उनके लिए काफी अच्छे प्लान है।

यह भी पढ़ें:"WWE में लैसनर, अंडरटेकर, पंक और स्टीव ऑस्टिन से बेहतर रोमन रेंस हैं और उनकी महानता को कोई नहीं छू सकता"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...